Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: सौंदर्या-गौतम की लव स्टोरी को फेक मानते हैं घर के सदस्य, इस कंटेस्टेंट ने किया खुलासा

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' 16 के इस कंटेस्टेंट का मानना है कि सौंदर्या शर्मा और गौतम विज की लव स्टोरी फेक है। दोनों शो में अटेंशन पाने के लिए झूठे रिश्ते का नाटक कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 05, 2022 15:13 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' 16 (Bigg Boss 16) के घर में सभी कंटेस्टेंट आपने पैर जमाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में टिकने के लिए सितारे एक दूसरे की हर गलती को हाईलाईट करते रहते हैं। इस समय घर के सदस्य गौतम विज (Gautam Vig) के हाथ धोकर पीछे पड़े हुए हैं। 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट गौतम विज को खूब परेशान कर रहे हैं। वहीं सौंन्दर्या शर्मा (Soundarya Sharma) पर भी सबने निशाना साधना शुरू कर दिया है। 'बिग बॉस' 16 के बीते एपिसोड में निमृत कौर आहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) ने सौंदर्या शर्मा और गौतम विज के रिश्ते की धज्जियां उड़ा दी हैं।

निमृत (Nimrit) ने दावा किया है कि सौंदर्या शर्मा और गौतम विज (Gautam Vig and Soundarya Sharma) का रिश्ता फेक है। 'बिग बॉस' 16 के घर में सबके सामने निमृत कहती है कि सौंदर्या शर्मा और गौतम विज शो में बने रहने के लिए ड्रामा कर रहे हैं। सौंदर्या शर्मा और गौतम विज की लव स्टोरी फेक है। 

वहीं सलमान खान (Salman Khan) ने भी गौतम विज की पोल सौंदर्या शर्मा के सामने खोलकर रख दी है। वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में सलमान खान ने सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) से कहा की वो लगातार गौतम विज (Gautam Vig) को सपोर्ट कर रही हैं। गौतम सौंदर्या शर्मा के किसी भी मामले में उनकी कोई मदद नहीं करते हैं। उल्टा गौतम हंगामा होने पर पैर पीछे कर लेते हैं।

सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि गौतम-सौंदर्या के सहारे गेम में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। ये बात सुनकर सौंदर्या शर्मा को गुस्सा आ गया। जिसके बाद सौंदर्या शर्मा ने गौतम विज को पाठ पढ़ाया, उसके बाद गौतम विज ने सौंदर्या को अपनी बात समझाने की कोशिश करने लगे। वह बात अलग है कि सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) ने गौतम विज (Gautam Vig) की एक बात नहीं मनी। जिसके बाद से ही लोग गौतम विज को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि सलमान खान ने गौतम की स्ट्रेटजी का खुलासा कर दिया है। 

ये भी पढ़ें-

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं Varun Dhawan, बोले- खुद का बैलेंस खो चुका हूं

Selena Gomez: हुई गंभीर बीमारी की शिकार! सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

Dharavi Bank Teaser: 'अन्ना' सुनील शेट्टी की पहली वेब सीरीज का टीजर हुआ रिलीज, कुछ ऐसा होगा किरदार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement