इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं Varun Dhawan, बोले- खुद का बैलेंस खो चुका हूं

वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों कृति सेनन के साथ फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 05, 2022 14:07 IST
varun dhawan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VARUNDVN वेस्टीबुलर हायपोफंक्शन की बीमारी से जूझ रहे वरुण धवन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' के प्रमोशन में बिजी है, जिसके लिए वह अलग-अलग ईवेंट्स में भाग ले रहे हैं। वरुण ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। वरुण धवन ने बताया कि वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं जिसका नाम 'वेस्टीबुलर हाइपोफंक्शन' (Vestibular Hypofunction) है। इस बीमारी में व्यक्ति अपने शरीर का बैलेंस खो देता है।

यह भी पढ़ें: Athiya Shetty Birthday: क्रिकेटर की दुल्हनिया बनेंगी अथिया शेट्टी, केएल राहुल से यूं हुई थी मुलाकात

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने एक कॉन्क्लेव के दौरान अपने बारे में बात करते हुए बताया कि कोरोना काल के बाद से फिल्म को लेकर वो ज्यादा प्रेशर महसूस करने लगे हैं। वरुण ने कहा की पिछली फिल्म में ज्यादा मेहनत की वजह से उन्हें वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन नाम की बीमारी हो गई, जिसकी वजह से वह मानसिक रूप से काफी तनाव में आ गए थे। बातचीत के दौरान वरुण ने कहा की कोविड के बाद से लोग काम के पीछे चूहे- बिल्ली की तरह भागने लगे हैं। वरुण ने बताया की उन्होंने अपनी फिल्म जुग-जुग जियो के लिए बहुत ज्यादा मेहनत की थी।

Charu Asopa संग नहीं है Karan Mehra का अफेयर, बोले- राजीव के खिलाफ लेंगे एक्शन

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हाल ही में सिनेमाजगत में 10 साल पूरे किए हैं, साल 2012 में वरुण धवन ने आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वरुण धवन (Varun Dhawan) ने 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'जुड़वा 2' और 'कुली नंबर 1' जैसी शानदार फिल्मों में काम किया। वरुण धवन (Varun Dhawan) आखिरी बार फिल्म 'जुग जुग जियो' में अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था। वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वरुण धवन (Varun Dhawan) फिल्म 'बवाल' में जान्हवी कपूर के साथ काम कर रहे हैं।

TV Actress: प्रेग्नेंसी फोटोशूट के चक्कर में बुरी तरह ट्रोल हो रही है ये टीवी एक्ट्रेस! दिखाए बोल्ड लुक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन