Thursday, April 18, 2024
Advertisement

TV Actress: प्रेग्नेंसी फोटोशूट के चक्कर में बुरी तरह ट्रोल हो रही है ये टीवी एक्ट्रेस! दिखाए बोल्ड लुक

TV Actress: सेलिब्रिटी के प्रेग्नेंसी फोटोशूट तो आपने देखे ही होगे अलग-अलग अंदाज में फोटोशूट करती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के बाद टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड लुक में प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 05, 2022 9:02 IST
Debina Bonnerjee Pregnant- India TV Hindi
Image Source : DEBINABON Debina Bonnerjee Pregnant

TV Actress: टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल्स हैं जो जल्द माता-पिता बनने वाले हैं, जिनमें आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) और बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर (Bipasha Basu Karan Singh Grover) जैसे नाम शामिल हैं। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के बाद टीवी एक्ट्रेस बोल्ड लुक में प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट के बाद एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) को ट्रोल किया जा रहा है। 

टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो 'रामायण' में मुख्य भूमिकाएं निभा चुके स्टार्स, गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) भी जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। देबिना के मटर्निटी फोटोशूट, (Maternity Photoshoot) के बाद से लोग उनके इस फोटोशूट से काफी गुस्से में है। बता दें की गुरमीत और देबिना ने अपनी बेटी के जन्म के लगभग एक-डेढ़ महीने के बाद ही अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट कर दिया।

एक्ट्रेस को ट्रोल क्यो किया जा रहा है

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट की एक वीडियो शेयर की है जिसके बाद से एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसके लिए इन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। देबिना ने शर्टलेस होकर फोटोशूट करवाया है, जो फैंस के नजर से मटर्निटी फोटोशूट (Maternity Photoshoot) मतलब प्रेग्नेंसी फोटोशूट नहीं बल्कि बोल्ड फोटोशूट लग रहा है। इस के कारण लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। फिलहाल एक्ट्रेस देबिना की फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रही हैं। इस फोटो में शर्टलेस होकर देबिना ब्लैक इनर वेयर में नजर आ रही हैं। देबिना ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उनके बाल खुले हुए हैं और वो इस वीडियो के दौरान अपने बेबी बम्प को पकड़कर पोज कर रही हैं।

 

एक्ट्रेस देबिना की डिलीवरी सी-सेक्शन से होगी। देबिना बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर मेटरनिटी शूट की बिहाइंड द सीन की वीडियो शेयर की है।

ये भी पढ़ें-

Nora Fatehi: नोरा का हॉट वीडियो मचा रहा है सोशल मीडिया पे तहलका, इसे देख उड़ जाएंगे होश

Mehndi Ceremony: सिगंर पलक मुच्छल की मेहंदी की तस्वीरें, 6 नवंबर को बनेंगी मिथुन दुल्हन

Box Office Collection: 'Double XL' और 'Mili' के साथ आमने-सामने हैं जान्हवी कपूर और सोनाक्षी-हुमा, ओपनिंग डे पर ऐसा रहा कलेक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement