Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Mehndi Ceremony: सिंगर पलक मुच्छल की मेहंदी की तस्वीरें, 6 नवंबर को बनेंगी मिथुन की दुल्हन

Mehndi Ceremony: बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर सिंगर पलक मुच्छल और मिथुन की 6 नवंबर को शादी होने वाली है। दोनों ने पहली बार 'आशिकी 2' के लिए साथ काम किया था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 06, 2022 8:22 IST
Palak Muchhal & Mithoon getting married- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Palak Muchhal & Mithoon getting married

Mehndi Ceremony: पलक मुच्छल (Palak Muchhal) और मिथुन (Mithoon) इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर है। फिल्म 'आशिकी 2' में 'चाहूं मैं आना','कौन तुझे यूं प्यार करेगा' जैसे गानों को दोनों ने साथ में गाया है। अब पलक और मिथुन अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रहे हैं। पलक मुच्छल म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन से शादी करने जा रही हैं। पलक मुच्छल और मिथुन आने वाले रविवार यानी 6 नवंबर को सात फेरे लेने वाले हैं। फिलहाल, पलक के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। पलक मुच्छल (Palak Muchhal) की मेहंदी सेरेमनी (Mehndi Ceremony) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

पलक मुच्छल और मिथुन (Palak Muchhal & Mithoon getting married) एक-दूसरे को पिछले 9 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। कहा जाता है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे। हालांकि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को खुलकर सार्वजनिक तौर पर कभी कुछ नहीं कहा। 

पलक मुच्छल की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की 4 नवंबर से शुरूआत हो चुकी है। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी शादी में नजर आने वाले हैं। इस कपल की शादी में परिवार के सदस्य और करीबी लोग शामिल होंगे। पलक मुच्छल की मेहंदी सेरेमनी तस्वीरें सामने आई हैं। मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

पलक मुच्छल (Palak Muchhal) ने अपनी मेहंदी सेरेमनी (Mehndi Ceremony) के दौरान ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ था, खुले बालों और लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कम्पलीट किया। इस दौरान पलक मुच्छल काफी खूबसूरत लगी रही थीं। उन्होंने गले में नेकलेस पहना हुआ था और माथे पर मांग टीका भी लगाया था। पलक और मिथुन की जोड़ी का लोगों का काम खूब पसंद किया। यह जोड़ी मुंबई (Mumbai) में शादी के बंधन में बंधने जा रही है।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: वीकेंड का वार में इस बार सलमान खान लगाएगे इस कंटेस्टेन्ट की क्लास

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सुसाइड करने की धमकी देगा जगताप, सई को हो सकती है दिक्कत

Double XL Review: हुमा कुरैशी-सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- शेमिंग बॉडी की नहीं बल्कि खराब विचारों की होनी चाहिए

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement