Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सुसाइड करने की धमकी देगा जगताप, सई को हो सकती है दिक्कत

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में आएगा ट्विस्ट विराट सई को सवि से दूर कर देगा। दूसरी ओर जगताप सुसाइड करने की कोशिश करेगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 04, 2022 12:02 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : GHUMHAIKISIKEYPYAARMEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'गुम है किसीके प्यार में'  (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) में इन दिनों बेहद दिलचस्प कहानी चल रही है। सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में जमकर ड्रामा हो रहा है। विराट जानने की पूरी कोशिश कर रहा है कि सवि का पिता कौन है। वहीं विनायक की जिंदगी में जल्द ही बड़ा बदलाव आने वाला है। विराट और सई की वजह से विनायक रेस जीत जाता है। इसी बीच सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में मेजर ड्रामा होने वाला है।

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के आने वाले एपिसोड में विराट जान जाएगा कि सवि उसकी बेटी है। विराट सई को सवि से अलग कर देता है, सई सवि से मिलने के लिए च्वहाण हाउस में घुस जाएगी। इस हरकत की वजह से विराट सई को जेल भेज देगा। विराट आरोप लगाएगा कि सई ने उसकी बेटी को किडनैप किया है। जगताप विराट को सारा सच बता ने वाला है। विराट सई को शहर छोड़ने से रोकने की कोशिश करेगा।

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' जल्द ही सारा सच पाखी को पता चल जाएंगा। पाखी जान जाएगी कि सवि विराट की ही बेटी है, ये बात जानकर पाखी को झटका लगेगा। पाखी को लगेगा कि सई की वजह से उसकी शादी टूट गई है। हालांकि परिवार के सदस्य सवि को अपना लेंगे। 

जगताप सुसाइड करने की कोशिश कर सकता है

शराब पीकर जगताप क्रेन पर चढ़ जाएगा। शराब के नशे में जगताप कहेगा कि वो सई से प्यार करता है। अगर किसी ने सई को तकलीफ देने की कोशिश की तो वो अपनी जान दे देगा। जगताप का पिता वादा करेगा कि वो कभी भी सई के खिलाफ कोई बात नहीं करेगा।

ये भी पढ़ें-

Double XL Review: हुमा कुरैशी-सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- शेमिंग बॉडी की नहीं बल्कि खराब विचारों की होनी चाहिए

'देसी गर्ल' Priyanka Chopra के विदेशी बॉडीगार्ड की हो रही चर्चा, Video में तेवर देख फैंस हुए फिदा

Avatar Trailer: 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' का नया ट्रेलर आउट, देख कर रह जाएंगे दंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन