Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'देसी गर्ल' Priyanka Chopra के विदेशी बॉडीगार्ड की हो रही चर्चा, Video में तेवर देख फैंस हुए फिदा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने करीब 3 साल बाद मुंबई में वापसी की है। प्रियंका चोपड़ा लगातार सोशल मीडिया पर अपनी मुंबई ट्रिप की झलकियां फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 04, 2022 8:53 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA Priyanka Chopra के विदेशी बॉडीगार्ड की हो रही चर्चा

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' से ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कई सालों के बाद अपनी कर्मभूमि 'मुंबई' (Mumbai) में वापसी की है। इस साल प्रियंका भारत घूमने के लिए नहीं बल्कि काम के सिलसिले में आई हैं। काम से समय निकालकर प्रियंका मुंबई में अपनी पसंदीदा जगहों पर भी जा रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने मुंबई की मरीन ड्राइव पर मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर प्रियंका छाई हुई थीं, लेकिन अब प्रियंका के साथ-साथ उनके बॉडीगार्ड के भी चर्चे हो रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका एक ईंवेंट में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Tabu Birthday Special: 52 की उम्र में तब्बू जीती हैं लग्जरी लाइफ, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) मुंबई के ताज में एक ईवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची, जहां उन्हें कवर करने के लिए मीडिया भी पहुंची थी। ईवेंट के दौरान प्रियंका हमेशा की तरह स्टाइलिश लुक में नजर आईं लेकिन जब प्रियंका चोपड़ा के करीब लोगों ने जाने की कोशिश की तो उनके बॉडीगार्ड ने सभी को दूर कर दिया। ये सब माजरा कैमरे में कैद हो गया और वीडियो में दिख रहे प्रियंका चोपड़ा के बॉडीगार्ड को देख उनकी चर्चा करने लगे। प्रियंका की तरह ही उनके विदेशी बॉडीगार्ड स्टाइलिश हैं और सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी तुलना एक्टर रायन रेनोल्ड्स से शुरू कर दी है। 

Mili Review: सस्पेंस ड्रामा का फिल्म में मिलेगा डोज, मौत के साथ लड़ रही हैं जाह्नवी कपूर

वायरल हो रहे वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'प्रियंका के बॉडीगार्ड के तेवर किसी एक्टर से कम नहीं है।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये तो बहुत स्टाइलिश है और रायन रेनोल्ड्स की तरह दिखता है।' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले समय में फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में पहली बार कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी। आखिरी बार प्रियंका फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में फरहान अख्तर के साथ दिखाई दी थीं।

Avatar Trailer: 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' का नया ट्रेलर आउट, देख कर रह जाएंगे दंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement