Tabu Birthday Special: 52 की उम्र में तब्बू जीती हैं लग्जरी लाइफ, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश

हिंदी सिनेमाजगत की बेहतरीन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार तब्बू (Tabu) साउथ इंडस्ट्री में भी अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। तब्बू 4 नवंबर को अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 04, 2022 8:13 IST
2 की उम्र में तब्बू...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TABUTIFUL 2 की उम्र में तब्बू जीती हैं लग्जरी लाइफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) आज अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ‘माचिस’ ‘बॉर्डर’, ‘विरासत’ ‘चांदनी बार’, ‘चीनी कम’ जैसी फिल्मों से अभिनय का लोहा मनवा चुकीं तब्बू का असली नाम तब्बसुम हाशमी है। 4 नवंबर 1970 को जन्मीं तब्बू ने 1985 में फिल्म ‘हम नौजवान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और आज भी तब्बू अपने अभिनय से दर्शकों की फेवरेट बनी हुई हैं। कम ही लोग जानते होंगे कि तब्बसुम हाशमी को तब्बू नाम बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता देव आनंद ने दिया था। तब्बू मशहूर फिल्म एक्ट्रेस शबाना आजमी की भतीजी हैं और 52 की उम्र में अकेले की उन्होनें अपना करोड़ों का साम्राज्य खड़ा कर लिया है। लाखों दिलों पर राज करने वालीं तब्बू अभी तक सिंगल हैं। तब्बू के बर्थडे के खास मौके पर आइए जानते हैं उनकी नेटवर्थ के बारे में।

tabu

Image Source : INSTAGRAM/TABUTIFUL
तब्बू

यह भी पढ़ें: Mili Review: सस्पेंस ड्रामा का फिल्म में मिलेगा डोज, मौत के साथ लड़ रही हैं जाह्नवी कपूर

फिल्मों में तरह-तरह के किरदार निभा चुकीं तब्बू अकेले शाही जिंदगी जीती हैं। 15 साल की उम्र से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहीं तब्बू एक फिल्म के लिए 2 से 4 करोड़ तक की फीस लेती हैं। फिल्मों के अलावा तब्बू ब्रांड एडोर्समेंट से भी खूब कमाई करती हैं। तब्बू एक्ट्रेस के साथ-साथ बिजनेसवुमन भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब्बू की नेटवर्थ करीब 22 करोड़ है। इसके साथ ही तब्बू को गाड़ियों का भी शौक है उनके पास ऑडी Q7, मर्सडीज और जैगुआर X7 समेत कई लग्जरी गाड़ियां हैं। तब्बू की मुंबई के अलावा हैदराबाद और गोवा में भी प्रॉपर्टी है।

tabu

Image Source : INSTAGRAM/TABUTIFUL
तब्बू

Avatar Trailer: 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' का नया ट्रेलर आउट, देख कर रह जाएंगे दंग

तब्बू की फिल्में

बॉलीवुड के लिए भले ही साल 2022 कुछ खास साबित नहीं हुआ है मगर तब्बू की इस साल रिलीज हुई फिल्म 'भूल भुलैया 2' सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में थीं। तब्बू ने 'अस्तित्व', 'मकबूल' जैसी फिल्मों से साबित किया है कि किरदार कोई भी हो वो सभी में अपने शानदार अभिनय से जान फूंक देती हैं। यही कारण है कि 52 की उम्र में भी तब्बू के पास फिल्मों की कमी नहीं है। तब्बू जल्द ही फिल्म 'कुत्ते', 'खुफिया' और 'भोला' में नजर आने वालीं हैं। तब्बू की 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) 18 नवम्बर को रिलीज हो रही है। अजय देवगन, श्रिया सरन, इशिता दत्ता और तब्बू के साथ इस बार अक्षय खन्ना फिल्म में इनवेस्टिगेशन ऑफिसर का किरदार निभाते दिखाई देंगे।

TRP Report week 43: नंबर 1 पर अनुपमा को टक्कर देने आए सई विराट, जानिए किस शो को मिला सबसे ज्यादा प्यार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन