Friday, April 19, 2024
Advertisement

Mili Twitter Review: फिल्म में दर्शकों को मिला सस्पेंस ड्रामा का डोज, जान्हवी के परफॉर्मेंस की हो रही तारीफ

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) 'गुडलक जेरी' के बाद 'मिली' (Mili) से दर्शकों का दिल जीतने वाली हैं। फिल्म में मनोज पाहवा ने निभाया है जान्हवी कपूर के पिता का किरदार।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 04, 2022 12:04 IST
mili review- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JANHVIKAPOOR फिल्म 'मिली' में सस्पेंस ड्रामा का मिलेगा डोज

Mili Twitter Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की पांचवी फिल्म 'मिली' (Mili) आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। जान्हवी की अब तक फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अलग-अलग तरह के किरदार निभाने की कोशिश की है। किसी में वो पायलट बनी हैं तो किसी में उन्होंने भूत बनकर दर्शकों को डराने की कोशिश की है। वहीं इस बार जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने मिली नाम की लड़की का किरदार निभाया है जो कि 5 घंटो तक फ्रीजर में वक्त बिताती है। फिल्म के नाम से आपको जया बच्चन की हिट फिल्म 'मिली' याद आई होगी तो आपको बता दें कि मुथुकुट्टी जेवियर के निर्देशन में बनी जान्हवी की फिल्म 'मिली' (Mili) से पुरानी फिल्म का कोई भी वास्ता नहीं है। 

यह भी पढ़ें: EX गर्लफ्रेंड संग अनुपमा के बेटे ने लगाये ठुमके, पारस के लिए उर्फी की आंखों में लोगों को दिखा प्यार

फिल्म की कहानी

'मिली' की कहानी 'मिली नौडियाल' के इर्दगिर्द घूमती है जिसके पिता का नाम निरंजन (मनोज पाहवा) है जो कि एक इंश्योरेंस एजेंट हैं। फिल्म में मिली के ब्वॉयफ्रेंड समीर का किरदार सनी कौशल ने निभाया है। मिली नौडियाल के चाचा का किरदार राजेश जैश ने निभाया है वहीं अनुराग अरोड़ा ने सब इंस्पेक्टर सतीश रावत का और संजय सूरी ने फिल्म में इस्पेक्टर रवि प्रसाद का किरदार निभाया है। फिल्म में मिली अपने पिता के साथ रहती है और दोनों के बीच में बाप-बेटी के रिश्ते के साथ-साथ दोस्ती जैसा भी रिश्ता है। मिली अपने पिता से बहुत प्यार करती है और उनकी बीमारी के कारण दवाइयों का भी ख्याल रखती है। मिली ने देहरादून में बीएससी नर्सिंग कोर्स किया है और वो नौकरी के लिए कनाडा जाना चाहती है। फिलहाल अपने शहर में एक रोस्टोरेंट में नौकरी कर रही होती है। फिल्म की कहानी तब घूमती है जब अचानक एक रात को रेस्टोरेंट से निकलते वक्त उसका मैनेजर गलती से मिली को फ्रीजर रूम को बंद करके चला जाता है। ऐसा होने से पहले मिली की उसके पिता से लड़ाई हो चुकी होती है तो जब मिली देर रात तक वापस नहीं आती है तो वह परेशान होकर पुलिस के पास पहुंचते हैं। अब मिली 5 घंटे बर्फ जैसी जगह पर कैसे बिताएगी ये देखने की बात है।  यहां से होती है कहानी की शुरुआत।  मिली मिल पाएगी, कैसे मिलेगी ? इन सभी सवालों के जवाब के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म को मिले ट्विटर रिव्यू की बात करें तो इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और जान्हवी कपूर के अभिनय की सोशल मीडिया यूजर्स तारीफ कर रहे हैं।

mili twitter review

Image Source : TWITTER
मिली ट्विटर रिव्यू

Bigg Boss 16: छोटे मियां अब्दु रोजिक को मिली कप्तानी, कंटेस्टेंट्स को अब आएगा असली मजा

डायरेक्शन 

मुथुकुट्टी जेवियर की ये फिल्म उन्हीं की साल 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म 'हेलन' की हिंदी रीमेक है। 2019 में इस फिल्म के लिए मुथुकुट्टी जेवियर को बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर का नेशनल अवार्ड मिला था। फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान (A R Rehman) ने दिया है और इसके गाने जावेद अख्तर ने लिखे हैं। फिल्म के निर्माता जान्हवी कपूर के पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) हैं। 

Chhavi Mittal: टीवी एक्ट्रेस को दिखा UFO! VIDEO शेयर करके बोलीं- कसम से एलियन देखा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement