Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Chhavi Mittal: टीवी एक्ट्रेस को दिखा UFO! VIDEO शेयर करके बोलीं- कसम से एलियन देखा

Chhavi Mittal seen an UFO: टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं, एक वीडियो शेयर करके उन्होंने UFO देखने का दावा किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 03, 2022 22:50 IST
Chhavi Mittal sharing UFO Video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_CHHAVIMITTAL Chhavi Mittal sharing UFO Video

Chhavi Mittal sharing UFO Video: हमारी पृथ्वी के अलावा भी जीवन होने और ना होने पर बहस सालों से चली आ रही है। समय-समय पर लोगों ने एलियन, उड़न तश्तरी या UFO देखने के दावे पेश किए हैं। एक बार फिर ऐसा ही दावा सामने आया है। यह दावा किसी आम इंसान ने नहीं बल्कि एक टीवी एक्ट्रेस ने एक वीडियो के साथ किया है। जी हां! टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने दावा किया है कि वह एक UFO था, जिसे कोई एलियन उड़ा (ufo video) रहा था। अब ये वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर छाया हुआ है। 

कसम खाकर किया दावा 

दरअसल एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने ये दावा किया है। इस कैप्शन में लिखा है, 'कसम से...मैंने हैलोवीन पर यूएफओ देखा।' इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह धरती से रॉकेट की तरह आसमान में गया फिर कुछ देर हवा में रुकने के बाद यह बाईं ओर मुड़ गया... इस बाद यह वापस उसी जगह पर आ गया। फिर लाल और हरा ब्लिंक करते हुए बाएं तरफ से गायब हो गया। मुझे नहीं पता था कि यूएफओ भी हैलोवीन पर भूतों की तरह नजर आते हैं। पर कसम से ऐसा हुआ है...मुझे विश्वास हो गया है कि यह एलियन ही था।' देखिए ये वीडियो...

Bigg Boss 16: छोटे मियां अब्दु रोजिक को मिली कप्तानी, कंटेस्टेंट्स को अब आएगा असली मजा

लोग कर रहे ऐसे कमेंट 

छवि मित्तल का ये वीडियो और पोस्ट ही अब लोगों के मन में कई तरह के सवाल पैदा कर रहा है। वहीं कुछ फैंस इसे एक्ट्रेस का भ्रम बता रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'प्लेन होगा मैडम।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह सैटेलाइट हो सकता है लेकिन आपको जो लगता है उसी के साथ आप खुश रहिए।' एक अन्य यूजर इसका कनेक्शन एलन मस्क की कंपनी के किसी सैटेलाइट बताया है।

Har Bachcha Hai Rocket: रॉकेट गैंग ने रिलीज किया रणबीर कपूर का स्पेशल सॉन्ग, VIDEO देखकर सिर चढ़ेगी मस्ती

TRP Report week 43: नंबर 1 पर अनुपमा को टक्कर देने आए सई विराट, जानिए किस शो को मिला सबसे ज्यादा प्यार

कैंसर को मात देकर लौटीं छवि 

आपको बता दें कि बीते साल में एक्ट्रेस छवि मित्तल कैंसर को मात देखकर काम पर वापस लौटी हैं। वह अब अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं। छवि के काम की बात करें तो वह 'श्श्श्श्श...कोई है', 'तीन बहुरानियां', 'घर की लक्ष्मी बेटियां' जैसे सुपरहिट शोज का हिस्सा रही हैं। टीवी के साथ ही वह फिल्मी पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं। वह 'एक विवाह ऐसा भी' और 'कैसे कहें' फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी हैं। 

Janhvi Kapoor हैं बहुत 'अंधविश्वासी', एक्ट्रेस ने The Kapil Sharma Show में किया खुद के बारे में बड़ा खुलासा

Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने रोया फिर से चिकन का रोना, बिग बॉस ने लगाई जोर से फटकार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement