Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Janhvi Kapoor हैं बहुत 'अंधविश्वासी', एक्ट्रेस ने The Kapil Sharma Show में किया खुद के बारे में बड़ा खुलासा

Janhvi Kapoor is very superstitious: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'मिली' (Mili) को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच उन्होंने खुद के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: November 03, 2022 20:07 IST
Janhvi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_JANHVIKAPOOR Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor is very superstitious: बॉलीवुड की खूबसूरत और दमदार एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मिली' (Mili) के प्रमोशन में बिजी हैं। गुरुवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर कांजीवरम की साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर करके फैंस का दिल जीता है। लेकिन इन तस्वीरों के अलावा भी जान्हवी एक बयान को लेकर सुर्खियों में छाई हैं। जान्हवी ने अपने बारे में खुलासा किया है कि वह काफी ज्याद अंधविश्वासी हैं। 

पिता के साथ पहुंची कपिल के शो में

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अपने अंधविश्वास और हर बार स्पेशल इवेंट पर तिरुपति मंदिर जाने के बारे में खुलकर बात की है। आपकेा बता दें कि एक्ट्रेस अपने पिता और जाने-माने फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी फिल्म 'मिली' के प्रमोशन के लिए आई थीं।

क्यों जाती हैं बार-बार तिरुपति मंदिर

अपनी फिल्म और शूटिंग के अनुभवों पर चर्चा करने के अलावा, दोनों ने अपने जीवन के बारे में भी खुल कर बात की और जान्हवी ने मेजबान कपिल से कहा कि वह कुछ चीजों के बारे में बहुत अंधविश्वासी हैं। जान्हवी ने कहा, "मैं काफी अंधविश्वासी हूं। अब भी मंच में प्रवेश करते समय मैंने पहले अपना दायां पैर रखा। इसके अलावा, मां और पिताजी के जन्मदिन, नए साल और अन्य विशेष अवसरों पर, मैं तिरुपति की यात्रा करना सुनिश्चित करती हूं, और गुरुवार को मैं शाकाहारी हूं।"

इन फिल्मों से मनवाया लोहा

25 वर्षीय अभिनेत्री ने 'धड़क' जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में एक भारतीय वायु सेना अधिकारी और कारगिल युद्ध के दिग्गज गुंजन सक्सेना की भूमिका निभाई है। बाद में, वह हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' और 'गुड लक जेरी' का भी हिस्सा बनीं, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई।

TRP Report week 43: नंबर 1 पर अनुपमा को टक्कर देने आए सई विराट, जानिए किस शो को मिला सबसे ज्यादा प्यार

निभाएंगी फ्रीजर में फंसी मिली का किरदार 

अब, अभिनेत्री 'मिली' में मुख्य किरदार निभा रही है जिसमें वह एक महिला के रूप में फ्रीजर में फंसने के बाद अपने अस्तित्व के लिए संघर्ष करती नजर आएंगी। फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: तेजस्वी प्रकाश से शादी पर क्या बोले करण कुंद्रा?

बालों में गजरा, कानों में झुमके, Janhvi Kapoor को देख लोगों को याद आईंं श्रीदेवी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement