Saturday, April 20, 2024
Advertisement

TRP Report week 43: नंबर 1 पर अनुपमा को टक्कर देने आए सई विराट, जानिए किस शो को मिला सबसे ज्यादा प्यार

TRP Report by BARC Week 43: ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानि बार्क (BARC) ने टॉप टीवी शोज की लिस्ट जारी कर दी है। साल के 43वें सप्ताह की टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है जानिए इस लिस्ट में कौन सबसे आगे है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 03, 2022 19:09 IST
TRP Report week 43- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV TRP Report week 43

TRP Report by BARC Week 43: साल 2022 के 43वें सप्ताह की टीआरपी रेटिंग आउट हो चुकी है और आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान का शो 'बिग बॉस 16' इस हफ्ते के टॉप 5 शो से बाहर हो गया है। जी हां! शनिवार का वार और वीकडे एपिसोड्स की टीआरपी रेटिंग 1.5 है। दूसरी ओर, उदारियां, नागिन 6, झलक दिखला जा 10, शेरदिल शेरगिल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, बड़े अच्छे लगते हैं 2 और अन्य टीवी शो टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं। यह ध्यान देने वाली बात है कि 'अनुपमा' (Anupamaa) और 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) जबरदस्त रेटिंग के साथ टॉप पर बने रहने में कामयाब रहे। तो आइए नजर डालते हैं वीक 43 के टॉप 5 शोज पर।

'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में'

रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे का शो 'अनुपमा' पाखी और अधिक की शादी के चल रहे ट्रैक के साथ रात 10 बजे के स्लॉट पर राज कर रहा है। राजन शाही शो 2.5 रेटिंग के साथ पहले नंबर पर है। दिलचस्प बात यह है कि 'गुम है किसी के प्यार में' भी अनुपमा के साथ टॉप पॉजिशन शेयर कर रहा है क्योंकि इसने भी वही रेटिंग हासिल की है।

'ये हैं चाहतें', 'इमली' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

नंबर 1 स्थान की तरह ही स्टार प्लस के तीन शो हैं जो 2.0 रेटिंग के साथ टॉप 3 पोजिशन पर डटे हुए हैं। दूसरे स्थान पर अबरार काजी और सरगुन कौर लूथरा का शो 'ये हैं चाहतें', 'इमली' और हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छाए हुए हैं।

'बन्नी चाउ होम डिलीवरी'

स्टार प्लस का एक और शो 'बन्नी चाउ होम डिलीवरी' टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है। अल्का गुप्ता और प्रवीश मिश्रा का शो 1.9 रेटिंग के साथ तीसरे नंबर पर है। दिलचस्प बात यह है कि शो का चल रहा ट्रैक निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीत रहा है।

'पंड्या स्टोर' और 'कुमकुम भाग्य'

ऐसा लग रहा है कि 'पंड्या स्टोर' और 'कुमकुम भाग्य' का आपस में कड़ा मुकाबला हो रहा है। दोनों शो 1.7 रेटिंग हासिल कर चौथे स्थान पर हैं। 

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: तेजस्वी प्रकाश से शादी पर क्या बोले करण कुंद्रा?

भाग्य लक्ष्मी और कुंडली भाग्य

ज़ी टीवी के शो 'भाग्य लक्ष्मी' और 'कुंडली भाग्य' अपने चल रहे ट्रैक से जनता का दिल जीत रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि 'भाग्य लक्ष्मी' और 'कुंडली भाग्य' 5वें नंबर पर हैं क्योंकि उन्होंने 1.6 रेटिंग हासिल की है।

Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने रोया फिर से चिकन का रोना, बिग बॉस ने लगाई जोर से फटकार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement