Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: तेजस्वी प्रकाश से शादी पर क्या बोले करण कुंद्रा?

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: टीवी इंडस्ट्री के बड़े सितारों में से एक है करण कुंद्रा 'बिग बॉस-15' (Bigg Boss15) के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। करण कुंद्रा को 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 11 में भी देखा गया था।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 03, 2022 16:44 IST
Tejasswi Prakash Karan Kundrra- India TV Hindi
Image Source : TEJASSWIPRAKASH Tejasswi Prakash Karan Kundrra

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra: ''बिग बॉस''-15 (Bigg Boss 15) में ही करण और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक दूसरे से मिले थें। करण और तेजस्वी की रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरी थी उनकी मस्ती, लड़ाई और प्यार का बोलबाला मीडिया में काफी समय से चल रहा है। करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश को 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ जा चुके हैं। तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस'- 15 को जीतकर छा गई थीं और शो के अंदर और बाहर भी खुलकर करण कुंद्रा से अपने प्यार का इजहार करती नजर आती रही हैं। 

करण-तेजस्वी के वीडियो और तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं। करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत साल 2009 में एकता कपूर के सीरियल 'कितनी मोहब्बत है' से की थी। इसके बाद वो कई टीवी और रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं। तेजस्वी (Tejasswi Prakash)  ने 18 साल की उम्र से अभिनय करना शुरू कर दिया था। लाइफ ओके टीवी शो '26 12' से अपने करियर की शुरुआत की थी। करण-तेजस्वी कुछ म्यूज़िक वीडियोज में भी साथ नजर आ चुके हैं। 

बीबीसी हिन्दी को दिया एक इंटरव्यू में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने उनके करियर, रिश्ते और 'बिग बॉस' को लेकर खास बातचीत की है। करण ''बिग बॉस' के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कहां, 'बिग बॉस' में चिंता भी होती है कि हम लोग यहाँ क्या कर रहे हैं और बाहर उसका क्या हो रहा है हमें नहीं पता'। 

करण और तेजस्वी कब शादी करने जा रहे हैं? 
करण ने कई बार तेजस्वी से इस बारे में बात की है- करण कहते हैं की मैं आज में जीता हूं, आगे जो होने वाला है वो हो सकता है या नहीं भी हो सकता है तो मैं आज में भरोसा करता हूं। करण-तेजस्वी दोनों अभी अपनी लाइफ एंजॉय करना चाहते हैं। शादी के बारे में कुछ नहीं सोचा है। 

करण कहते हैं की परफेक्ट कपल वो होते हैं जिनमें थोड़ी बहुत लड़ाइयां होती हैं, इनसिक्योरिटी होती है, प्यार होता है, जिनमें डर होता है, जिनकी फ़िक्र होती है और एक-दूसरे के बिना रह नहीं सकते। ये होती है परफेक्ट लव स्टोरी हम अपनी दुनिया में परफेक्ट लव स्टोरी हैं।

ये भी पढ़ें-

Shah Rukh Khan की फिल्म पर लगा चोरी का आरोप, यूजर्स ने बुरी तरह किया ट्रोल

Monali Thakur Birthday: सिर्फ सिंगर ही नहीं एक अच्छी डांसर भी हैं मोनाली ठाकुर, इनमें है महारत हासिल

Shah Rukh Khan Birthday: देर रात तक दुबई में मना SRK के बर्थडे का जश्न, बुर्ज ख़लीफ़ा पर दिखे ‘पठान’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement