Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: छोटे मियां अब्दु रोजिक को मिली कप्तानी, कंटेस्टेंट्स को अब आएगा असली मजा

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' में आज बड़ा धमाका हुआ है। घर के सबसे क्यूट सदस्य अब्दु रोजिक को कप्तानी मिली है। साथ ही एक दमदार कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 03, 2022 21:30 IST
Abdu Rozik Captain- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_COLORSTV Abdu Rozik Captain

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है यह और भी मजेदार होता जा रहा है। शो में अब दमदार टकराव देखने को मिल रहे हैं। वहीं आने वाला सप्ताह सबसे ज्यादा मजेदार होगा क्योंकि अब घर के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) घर के कप्तान बन गए हैं। वहीं को-हाउसमेट गौतम विग को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसलिए अब दर्शकों के साथ बीबी हाउस में रहने वालों के लिए भी ये खेल मजेदार होने जा रहा है। 

टीना को दी अब्दु ने मात 

जी हां! को-हाउसमेट गौतम विग के बेघर होने के बाद अब अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को घर की कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया है। उन्होंने टीवी की बहु टीना दत्ता (Tina Dutta) को मात देकर यह खिताब अपने नाम किया है। इसलिए आज का शो काफी खास होने जा रहा है। हाल ही में सामने आए एक प्रोमो में इस बात का खुलासा हुआ है। देखिए ये वीडियो..,

क्या है इस प्रोमो में 

कलर्स चैनल द्वारा साझा किए गए एक प्रोमो में, एक नए कप्तानी कार्य की घोषणा की गई है, जहां घरवाले अगले कप्तान का चयन करेंगे। वे घरवालों से चयन और कप्तान चुनने के कारणों को सुनते नजर आएंगे। हालांकि अब्दु रोजिक को इस हफ्ते घर का कप्तान घोषित किया जाएगा।

कौन हैं अब्दु रोजिक 

अब्दु एक ताजिक गायक, ब्लॉगर, अभिनेता और पहलवान हैं। उनके नाम दुनिया के सबसे छोटे गायक होने का रिकॉर्ड है। आपको बता दें कि अब्दु रोजिक 'बिग बॉस 16' के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट के तौर पर भी खुद को साबित कर चुके हैं। लोग उन्हें गेम में देखना काफी पसंद कर रहे हैं।   

Har Bachcha Hai Rocket: रॉकेट गैंग ने रिलीज किया रणबीर कपूर का स्पेशल सॉन्ग, VIDEO देखकर सिर चढ़ेगी मस्ती

TRP Report week 43: नंबर 1 पर अनुपमा को टक्कर देने आए सई विराट, जानिए किस शो को मिला सबसे ज्यादा प्यार

Janhvi Kapoor हैं बहुत 'अंधविश्वासी', एक्ट्रेस ने The Kapil Sharma Show में किया खुद के बारे में बड़ा खुलासा

Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने रोया फिर से चिकन का रोना, बिग बॉस ने लगाई जोर से फटकार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement