Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

EX गर्लफ्रेंड संग अनुपमा के बेटे ने लगाये ठुमके, पारस के लिए उर्फी की आंखों में लोगों को दिखा प्यार

सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही हैं कि उर्फी जावेद (Uorfi Javed) और पारस कलनावत (Paras Kalnawat) दोनों एक बार फिर से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 03, 2022 13:15 IST
paras and urfi video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PARAS_KALNAWAT/URF7I EX गर्लफ्रेंड संग अनुपमा के बेटे ने लगाये ठुमके

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupmaa) को अलविदा कह चुके अनुपमा के बेटे समर यानी पारस कलनावत (Paras Kalnawat) का एक पार्टी वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में पारस कलनावत (Paras Kalnawat) अपनी एक्स गर्लफ्रेंड उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं। पारस और उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की बर्थडे पार्टी का है। इस पार्टी में टीवी जगत की कई हस्तियां शामिल हुई थीं, जिनमें निशा रावल, उमर रियाज, अली मर्चेंट, जीशान खान का नाम शामिल है।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पारस कलनावत (Paras Kalnawat) और उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों स्टेज पर डांस करते दिख रहे हैं। पारस-उर्फी के इस वीडियो को देख फैंस कह रहे हैं कि उर्फी का पारस पर फिर से दिल आ गया है। हमेशा की तरह पार्टी में उर्फी रिवीलिंग ब्लैक ड्रेस में पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss बन चुका है फेक लव का अड्डा, फेम पाने के लिए इन सितारों ने अपनाया ये फार्मुला

इस शो से हुई थी पारस और उर्फी के रिश्ते की शुरुआत

अतरंगी फैशन स्टाइल के लिए मशहूर उर्फी जावेद आज के समय में सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। अनुपमा स्टार पारस कलनावत और उर्फी जावेद की पहली मुलाकात 'मेरी दुर्गा' के सेट पर हुई थी। जहां पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और यही दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि पारस कलनावत (Paras Kalnawat) और उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और दोनों अलग हो गए थे। एक तरफ जहां पारस ने एक टॉक शो में उर्फी को बचपन की एक गलती बताया था तो वहीं उर्फी जावेद ने पारस को बच्चा कहा था।

Anupamaa Upcoming Twist: अब अनुज करवाएगा पाखी और अधिक की धूमधाम से शादी, 'अनुपमा' में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

इसके साथ ही उर्फी ने बताया था की पारस बहुत ज्यादा पजेसिव था। एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने पारस संग डेटिंग की खबरों पर कहा था कि अब दोनों अपने अतीत को भूल चुके हैं और अब अच्छे दोस्त हैं। पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को टीवी सीरियल में 'अनुपमा' (Anupamaa) में समर का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान मिली है। पारस ने 'झलक दिखला जा' के लिए 'अनुपमा' शो छोड़ दिया है। उर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी को ‘बिग-बॉस’ ओटीटी से फेम मिला था, जिसके बाद उर्फी जावेद कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

Priyanka Chopra की मुंबई में ये है फेवरेट जगह, Video में देखें कैसे पुराने अड्डे पर पहुंचकर की मस्ती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement