Friday, April 19, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra की मुंबई में ये है फेवरेट जगह, Video में देखें कैसे पुराने अड्डे पर पहुंचकर की मस्ती

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस बार मुंबई अकेले ही आई हैं। इससे पहले प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) साथ में मुंबई आए थे।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 03, 2022 8:48 IST
priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA Priyanka Chopra की मुंबई में ये है फेवरेट जगह

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने करीब 3 साल बाद मुंबई में कदम रखा है जिसके बाद से प्रियंका की खुशी का ठिकाना नहीं है। मुंबई आने के बाद प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ समय-समय पर अपनी मुंबई ट्रिप की झलकियां भी शेयर कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मुंबई में समंदर किनारे खुशी से डांस करती दिख रही हैं। 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का ये वीडियो मुंबई की मरीन ड्राइव का है जिसमें वह मस्ती करती दिख रही हैं। व्हाइट कलर की ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा खुले बालों में सन ग्लासेस लगाए हुए खूबसूरत लग रही हैं। प्रियंका के इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ब्लफमास्टर का गाना सुनाई दे रहा है। वीडियो भले ही कुछ सेकेंड का है लेकिन इसे देखकर पता चल रहा है कि प्रियंका को मरीन ड्राइव आकर कितनी खुशी मिली है। वीडियो के साथ कैप्शन में प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'एक पुराने अड्डे पर रुकना… भले ही सिर्फ एक मिनट के लिए, मुंबई, मैंने तुम्हें मिस किया! अब काम पर वापस।'

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'ये न हिंदू न मुसलमान हैं, ये शाहरुख खान हैं', बर्थडे पर किंग खान का ऐसा स्वागत देख फैंस हुए बेकाबू

इस बार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) मुंबई किसी पार्टी या शादी में शामिल होने के लिए नहीं बल्कि काम के सिलसिले में आई हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को जब मुंबई एयरपोर्ट पर अकेले बिना बेटी मालती के स्पॉट किया गया तो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि प्रियंका को इतनी छोटी बेटी को अकेले नहीं छोड़ना चाहिए। 

Anupamaa Upcoming Twist: अब अनुज करवाएगा पाखी और अधिक की धूमधाम से शादी, 'अनुपमा' में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

अपनी एक्टिंग से पूरी दुनिया में नाम कमाने वालीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पास इस समय कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं मगर इसके साथ ही वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में प्रियंका के साथ पहली बार कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी स्क्रीन शेयर करेंगी। बॉलीवुड की तीनों टॉप की एक्ट्रेसेस को एक फिल्म में देखने के लिए दर्शक भी बेताब हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आखिरी बार फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में फरहान अख्तर के साथ नजर आई थीं। 

Box Office Prediction: कैटरीना कैफ की Phone Bhoot करेगी बॉक्स ऑफिस पर कमाल? या Mili और Double XL को मिलेगी सफलता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement