Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO: 'ये न हिंदू न मुसलमान हैं, ये शाहरुख खान हैं', बर्थडे पर किंग खान का ऐसा स्वागत देख फैंस हुए बेकाबू

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के 'किंग ऑफ रोमांस' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द फिल्म 'पठान' (Pathaan) में नजर आएंगे। फिल्म के टीजर में शाहरुख खान का एक्शन अवतार देखने को मिला है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 03, 2022 7:16 IST
shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK 'ये न हिंदू न मुसलमान हैं, ये शाहरुख खान हैं'

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  ने कल अपना 57वां बर्थडे फैंस और फैमली के साथ सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर सिनेमाघरों में शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर और हिंदी सिनेमा की एवरग्रीन फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' (DDLJ) रिलीज हुई है। शाहरुख के बर्थडे पर किंग खान के घर मन्नत के बाहर भी हजारों फैंस की भीड़ जमा हुई थी। बर्थडे को खास बनाने के लिए शाहरुख के लिए एक ईवेंट भी रखा गया जहां उनके सैकड़ों फैंस ने शिरकत की। इस ईवेंट के दौरान शाहरुख खान ने फैंस के सवालों के जवाब भी दिए जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जब मुंबई में गौरी को ढूंढने के लिए Shah Rukh Khan ने लगाए थे समंदर के चक्कर, एक्टर ने सुनाया था किस्सा

बॉलीवुड के बादशाह के बर्थडे के ईवेंट में जैसे ही शाहरुख खान की एंट्री हुई हर तरफ फैंस उनके नाम को जोर-जोर से पुकारने लगे। वहीं ईवेंट के दौरान स्टेज पर मौजूद होस्ट ने शाहरुख खान का बिल्कुल अलग अंदाज में स्वागत किया। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस ईवेंट का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें होस्ट शाहरुख खान के सामने घुटने के बल बैठकर उनका स्वागत करते हुए कहती है, 'ये न हिंदू न मुसलमान हैं, ये शाहरुख खान हैं.' होस्ट की बात सुनकर शाहरुख के फैंस में और जोश भर जाता है।

सुहाना खान ने शाहरुख खान को खास अंदाज में किया विश, सालों पुरानी तस्वीर शेयर पापा को बताया अपना बेस्ट फ्रेंड

शाहरुख खान को बॉलीवुड में ये बादशाहत पाने के लिए कई मुश्किलों का सामना पड़ा है। टीवी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की नेटवर्थ आज के समय में 5100 करोड़ से भी ज्यादा है। किंग खान ने 30 साल के फिल्मी करियर में शाहरुख ने कई हिट फिल्में दी हैं। आने वाले समय में रोमांस किंग का दर्शकों को नया अवतार देखने को मिलने वाला है। इस बार शाहरुख खान बड़े पर्दे पर एक्शन करते नजर आएंगे। शाहरुख खान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'पठान' में दिखाई देंगे। फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  के बर्थडे के खास मौके पर फिल्म 'पठान' (Pathaan) का दमदार टीजर रिलीज हुआ है जिसमें शाहरुख और जॉन के बीच का फाइट सीन भी दिखाया गया है। 

शाहरुख खान के 57वें बर्थडे पर थियेटर में फिर से रिलीज हुई DDLJ, सारे शो हुए हाउसफुल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement