Sunday, May 05, 2024
Advertisement

सुहाना खान ने शाहरुख खान को खास अंदाज में किया विश, सालों पुरानी तस्वीर शेयर पापा को बताया अपना बेस्ट फ्रेंड

Suhana Khan Birthday Wishes To Shah Rukh Khan:शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपने सबसे अच्छे दोस्त और अपने पापा को बेहद ही अनोखे तरीके हैप्पी बर्थडे कहा है।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: November 02, 2022 23:07 IST
Suhana Khan Birthday Wishes To Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SUHANAKHAN2 Suhana Khan Birthday Wishes To Shah Rukh Khan

Suhana Khan Birthday Wishes To Shah Rukh Khan: रोमांस के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज यानी 2 नवंबर को अपना 57वां जन्मदिन  सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके तमाम फैंस, दोस्त  और परिवारवाले सुपरस्टार को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में उनकी लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने सोशल मीडिया पर अपने सबसे अच्छे दोस्त और अपने पापा को बेहद ही अनोखे तरीके हैप्पी बर्थडे कहा है।

दरअसल, शाहरुख की लाडली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके साथ उनके पिता शाहरुख और भाई आर्यन भी नजर आ रहे हैं। इसमें आर्यन और सुहाना, शाहरुख के साथ पोज दे रहे हैं। साथ ही सुहाना ने एक प्यारा मैसेज भी लिखा है।

पोस्ट शेयर करते हुए सुहाना खान ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन मुबारक हो, मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।'  बता दें कि शाहरुख खान ने 1991 में गौरी से शादी की थी, दोनों के तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम हैं। 

Suhana Khan Birthday Wishes To Shah Rukh Khan

Image Source : INSTAGRAM/ SUHANAKHAN2
Suhana Khan Birthday Wishes To Shah Rukh Khan

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  फिल्म में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी होंगे। 

वहीं, शाहरुख खान जल्द ही 'पठान' में नजर आने वाले हैं और आज ही इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया। लोग इस टीजर को काफी पसंद भी कर रहे हैं।  

ये भी पढ़ें - 

 करण जौहर ने शाहरुख खान के जन्मदिन पर  लिखा इमोशनल पोस्ट, बर्थडे विश करते हुए शेयर किया पहली मुलाकात का किस्सा

शाहरुख खान ने फैंस के बीच मन्नत के बाहर क्लिक की बर्थडे सेल्फी, कही ये बात

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, ऐसे की 'मन्नत' पूरी

हर जुबान पर हैं ये पांच वेब सीरीज के डायलॉग, जानिए कौन-कौन कर रहा है ट्रेंड

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement