Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Box Office Prediction: कैटरीना कैफ की Phone Bhoot करेगी बॉक्स ऑफिस पर कमाल? या Mili और Double XL को मिलेगी सफलता

Box Office Prediction: ‘मिली’, ‘डबल एक्सएल’ और ‘फोन भूत’ रिलीज होने वाली हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स को भरोसा है कि तीनों फिल्में सिनेमाघरों में कमाल करेंगी अब देखना ये होगा की बॉक्स ऑफिस में कितना कमाल करती हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: November 03, 2022 9:34 IST
Box Office Prediction- India TV Hindi
Image Source : BOX OFFICE PREDICTION Box Office Prediction

Box Office Prediction: दिवाली का त्योहार होते हुए भी 'रामसेतु' और 'थैंक गॉड' बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं पाई। इन दोनों फिल्मों ने उम्मीदों में पानी फेर दिया। मेकर्स को उम्मीद थी की फिल्म अच्छा करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं अब तीन फिल्म रिलीज होने वाली हैं  ‘मिली’, ‘डबल एक्सएल’ और ‘फोन भूत’। ट्रेड एनालिस्ट्स को भरोसा है  कि तीनों फिल्में सिनेमाघरों में कमाल करेंगी अब देखना ये होगा की बॉक्स ऑफिस में कितना कमाल करती हैं। 

‘फोन भूत’ 

ऐसा मना जा रहा है की कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर ‘फोन भूत’ अन्य दो रिलीज से आगे है। साथ ही इस फिल्म के लिए कलाकार जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना ​​है कि कैटरीना की फिल्म की ओपनिंग 1.5-2 करोड़ रुपये के बीच होगी। कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की  हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Bollywood Wrap: AP Dhillon पर टूटा दुखों का पहाड़, Shalin Bhanot और priyanka के बीच जमकर हुई तू तू-मैं मैं

‘डबल एक्सएल’ 

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर ‘डबल एक्सएल’ लड़कियों पर हो रही बॉडी शेमिंग को लेकर है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की रिलीज के दिन ये फिल्म लगभग 50 लाख रुपये कमा सकती है। 

मिली 

जाह्नवी कपूर की ‘मिली’ मलयालम फिल्म हेलेन की हिंदी रीमेक है। वही इस फिल्म को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीद है। वहीं ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि इसे बॉक्स ऑफिस पर मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है। ‘मिली’ का ओपनिंग कलेक्शन 50 लाख रुपये हो सकता है। बता दें यह फिल्म मिली नौडियाल नाम की लड़की पर बन रही है, जो एक रेस्टोरेंट के फ्रीजर में बंद हो जाती है। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज हो रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement