Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: AP Dhillon पर टूटा दुखों का पहाड़, Shalin Bhanot और priyanka के बीच जमकर हुई तू तू-मैं मैं

Bollywood Wrap: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 57वें बर्थडे के खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म पठान ट्रेंड कर रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 02, 2022 13:21 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : BOLLYWOOD WRAP Bollywood Wrap

Bollywood Wrap: आज के पूरे दिन की मज़ेदार खबरों के साथ हम एक बार फिर से हाज़िर हैं। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे की दुनिया तक की हर अप-टू-डेट खबर आपको बस यहीं मिलेगी। फिल्में हो या फिर सीरियल मसाला तो हर जगह मिल ही जाता है। गॉसिप की दुनिया की हर तरो-ताज़ा खबरों का सभी को बेसब्री से इंतज़ार भी रहता है। इसलिए तो हमारी पैनी नज़रे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बनी रहती है। ताकि आप किसी भी बड़ी खबर को मिस न कर दें। ऐसे में आज हम फिर लेकर आए हैं आज की 5 बड़ी खबरें...

Pathaan: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 57वें बर्थडे के खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस फिल्म पठान के टीजर को देखकर काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं, यही वजह है जो सोशल मीडिया पर फिल्म पठान ट्रेंड कर रही है। फिल्म 'पठान' (Pathaan) के टीजर में शाहरुख खान का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। 

Pathaan Teaser: शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ 'पठान' का धमाकेदार टीजर

AP Dhillon: हम सब के फेवरेट पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों (AP Dhillon) को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें अमेरिकी दौरे के दौरान उन्हें गंभीर चोटे आई है। ढिल्लों ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। जानकारी मिलने के बाद से ही उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। ढिल्लों नवंबर के पहले सप्ताह में सैन फ्रांसिस्को और लॉस एंजिल्स में एक शो करने वाले थे।

पंजाबी सिंगर AP Dhillon अस्पताल में भर्ती, आईं गंभीर चोटें

Shah Rukh Khan Birthday: बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। बता दें हर साल उनके फैंस आधी रात को उनके जन्मदिन के दिन उनकी झलक पाने के लिए मन्नत के सामने जमा हो जाते हैं। वहीं हर साल के जैसे इस साल भी शाहरुख ने अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ा। देर रात शाहरुख ने फैंस को अपनी झलक दिखाई। 

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, ऐसे की 'मन्नत' पूरी

Bigg Boss 16: टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के घर में चल रही तू तू-मैं मैं को देखकर लोगों का खूब मनोरंजन हो रहा है। शो में शालीन की चिकन के प्रति दीवानगी देख अब दर्शक भी उनका मजाक बनाने लगे हैं। बीते दिनों बिग बॉस ने भी शालीन को बार-बार चिकन मांगने के चलते लताड़ लगाई थी। वहीं अब अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने शो में शालीन का मजाक उड़ाया है जिसके बाद शो में खूब तमाशा देखने को मिला। प्रियंका चौधरी भी अब्दु के इस मजाक हंसी तो ऐसा देखकर शालीन भनोट का पारा हाई हो गया। शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने प्रियंका पर अपना गुस्सा निकाला जिसके बाद दोनों के बीच जोरदार बहस हुई।

Bigg Boss 16: Abdu Rozik का मजाक शालीन-प्रियंका पर पड़ा भारी, टूटने लगे बिग बॉस में बने रिश्ते

TakeOff Shot Dead: सिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक और रैपर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बता दें मिगोस के रैपर टेकऑफ के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई उस समय वह ह्यूस्टन में थे। इस दौरान रैपर के साथ 2 और रैपर मौजूद थे। टेकऑफ की तो मौके पर ही मौत हो गई थी लेकिन उनके दो साथी रैपर की हालात नाजुक बनी हुई है। जानकारी के अनुसार 28 साल के टेकऑफ अपने काम के कारण काफी फेमस थे। फैंस उन्हें काफी पंसद करते थे। इस वजह से कम वक्त में बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गए थे। 

सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस रैपर की गोली मारकर हत्या, खेल बना खूनी जंग

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement