Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Pathaan Teaser: शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ 'पठान' का धमाकेदार टीजर

Pathaan Teaser Out: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं इस खास मौके पर फिल्म पठान के मेकर्स ने टीजर रिलीज किया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 02, 2022 11:35 IST
Pathaan teaser- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK शाहरुख खान के बर्थडे रिलीज हुआ 'पठान' का धमाकेदार टीजर

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 57वें बर्थडे के खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'पठान' (Pathaan) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस फिल्म पठान के टीजर को देखकर काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं, यही वजह है जो सोशल मीडिया पर फिल्म पठान ट्रेंड कर रही है।

फिल्म 'पठान' (Pathaan) के टीजर में शाहरुख खान का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां टीजर में शाहरुख और जॉन अब्राहम के बीच एक्शन दिख रहा है तो वहीं दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस लुक भी नजर आ रहा है। फिल्म 'पठान' (Pathaan) 25 जनवरी साल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फैंस पर्दे पर एक बार फिर शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं। 

यह भी पढ़ें: जब मुंबई में गौरी को ढूंढने के लिए Shah Rukh Khan ने लगाए थे समंदर के चक्कर, एक्टर ने सुनाया था किस्सा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बॉलीवुड फिल्मों से चार साल का लंबा ब्रेक फिल्म 'पठान' (Pathaan) से खत्म होने वाला है। शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए थे, जिसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म पठान स्पाई-थ्रिलर मूवी है, जिसमें शाहरुख-दीपिका के साथ जॉन अब्राहम का एक्शन देखने को मिलने वाला है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'पठान' का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

यह भी देखें: यकीन मानिए, आपने नहीं देखी होंगी Shah Rukh Khan और गौरी की ये Photos

शाहरुख खान की 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' आखिरी ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। आने वाले समय में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म 'जवान' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग अभी जारी है। फिल्म 'जवान' में भी शाहरुख का एक्शन अवतार फैंस को दिखने वाला है। शाहरुख खान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए बीते दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंदन में थे। 'डंकी' में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, ऐसे की 'मन्नत' पूरी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement