Bigg Boss बन चुका है फेक लव का अड्डा, फेम पाने के लिए इन सितारों ने अपनाया ये फार्मुला

बिग बॉस (Bigg Boss 16) हाल ही के एपिसोड में गौतम-सौंदर्या का प्यार सच्चा है या फेक, ये जानने के लिए बीबी हाउस में अदालत लगाई गई थी। गौतम विज केस हार गए और सौंदर्या संग उनका प्यार सिर्फ गेम के लिए साबित हुआ।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 03, 2022 11:26 IST
bigg boss- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLOURSTV Bigg Boss बन चुका है फेक लव का अड्डा

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में जाने के बाद कुछ ही समय में नई-नई लव स्टोरियां बनने लगती हैं। या तो बिग बॉस के घर की हवा में प्यार है या फिर लोग पब्लिसिटी के चक्कर में ऐसा करने को मजबूर हो जाते हैं। बिग बॉस के इस सीजन में आपने कई बार लोगों के मुंह से एक डायलॉग जरूर सुना होगा कि 'तुम्हारा प्यार फेक है और तुम प्यार करने का नाटक कर रहे हो' शो में इन दिनों गौतम विज और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) के प्यार पर सवाल उठ रहे हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस में ऐसा पहली बार नहीं हो रहा जब पब्लिसिटी के लिए लोगों ने दिखावे का प्यार किया है। इससे पहले भी कई लव स्टोरी बिग बॉस के घर में बनी हैं जो कि बाहर आने के बाद टूट गईं। आइए जानते हैं किस-किस ने बिग बॉस के लिए रचाई थी प्यार की कहानी।

यह भी पढ़ें: Anupamaa Upcoming Twist: अब अनुज करवाएगा पाखी और अधिक की धूमधाम से शादी, 'अनुपमा' में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

शालीन भनोट और टीना दत्ता (Shalin Bhanot and Tina Dutta)

बिग बॉस के घर में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) का दिल फुटबॉल बन चुका है। कभी वो सुंबुल पर आता है तो कभी टीना दत्ता पर। हाल ही में शालीन ने शो में टीना दत्ता को आई लव यू बोला है। टीना और शालीन की दोस्ती शो के पहले दिन ही हो चुकी थी और अब तो प्यार भी हो गया। सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि शालीन शो में दिखावे के लिए प्यार कर रहे हैं और शो में रहने के लिए टीना का इस्तेमाल कर रहे हैं।

VIDEO: 'ये न हिंदू न मुसलमान हैं, ये शाहरुख खान हैं', बर्थडे पर किंग खान का ऐसा स्वागत देख फैंस हुए बेकाबू

रश्मि देसाई और उमर रियाज ( Rashami Desai and Umar Riaz)

बिग बॉस 14 का सीजन सुपरहिट रहा था। इस सीजन में रश्मि देसाई और उमर रियाज की नजदीकियों ने सुर्खियां बटोरी थीं। दर्शकों को लगने लगा था कि रश्मि देसाई और उमर रियाज के बीच कुछ तो सीरियस है और लोगों ने रश्मि देसाई-उमर रियाज का नाम भी जोड़ना शुरू कर दिया था। बिग बॉस के साथ ही रश्मि देसाई और उमर रियाज की लव स्टोरी भी खत्म हो गई। फिलहाल रश्मि देसाई सिंगल हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू (Anup Jalota and Jasleen Matharu)

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने तो बिग बॉस के घर में एंट्री के साथ ही बम फोड़ दिया था। अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू के साथ कपल के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री की थी। दोनों की उम्र में लंबा अंतर था। बिग बॉस के घर में जसलीन ने सबको यकीन दिलाने की कोशिश की वो और अनूप जलोटा एक कपल हैं। हालांकि जल्द ही दोनों के झूठ से पर्दा उठ गया था। शो से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि जसलीन मथारू ने उनके नाम का इस्तेमाल किया।

Priyanka Chopra की मुंबई में ये है फेवरेट जगह, Video में देखें कैसे पुराने अड्डे पर पहुंचकर की मस्ती

गौहर खान और एजाज खान (Gauahar Khan and Eijaz Khan)

बिग बॉस सीजन 7 की ट्रॉफी अपने नाम करने वालीं गौहर खान (Gauahar Khan) ने शो में कुशाल टंडन को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों के बीच की रोमांटिक कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई। शो में भले ही गौहर और कुशाल साथ थे लेकिन ये जानने के बाद भी वाइल्ड कार्ड के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले एजाज खान ने गौहर पर लाइन मारना बंद नहीं किया था। शो में एजाज ने गौहर के साथ खूब फ्लर्ट किया। क्योंकि शो में उन्हें टिकने के लिए गौहर के साथ दिखना जरूरी हो गया था।

देवोलीना भट्टचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला (Devoleena Bhattacharjee and Sidharth Shukla)

देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भी बिग बॉस के घर में रोमांस दिखाया गया। देवोलीना भट्टाचार्जी ने शो में रहने के लिए झूठे प्यार का दिखावा किया था। दर्शक भी कुछ ही समय में दोनों के फेक लव को पहचान गए थे। शो की ट्रॉफी जीतने वाले सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी सुर्खियों में रहे थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन