Bigg Boss 16: वीकेंड का वार में इस बार सलमान खान लगाएगे इस कंटेस्टेन्ट की क्लास

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' और दर्शक इन कंटेस्टेन्ट से इर्रिटेटेड हो गए है, जिसके कारण इस 'वीकेंड का वार' पर 'बिग बॉस' के घर में इन कंटेस्टेन्ट की क्लास लगेगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 04, 2022 15:08 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : BIGG BOSS Bigg Boss

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' के घर में कभी रिश्ते तो कभी मुद्दे बदलते रहते हैं। 'बिग बॉस' के कंटेस्टेन्ट कभी फेक लव को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी किसी के इमोशन को लेकर सुर्खियां में रहते हैं। 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के घर में रोमांस, ब्रेकअप और झगड़े होना तो जायज है। 'बिग बॉस' की टीआरपी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। लोगों को 'बिग बॉस' (Bigg Boss) कंटेस्टेन्ट के रोमांस, ब्रेकअप और झगड़े देखने में बड़ा मजा आ रहा है। 'वीकेंड का वार' पर 'बिग बॉस' के घर में इन कंटेस्टेन्ट की क्लास लगेगी।

पूरे हफ्ते घर के सदस्यों को 'बिग बॉस' (Bigg Boss) ओब्सेर्वे करते है फिर उनकी हकीकत 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) पर सलमान खान बताते हैं। इस वीकेंड का वार भी सलमान, कुछ कंटेस्टेन्ट की जमकर क्लास लेने वाले हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शालीन भनोट का है। 

शालीन भनोट बिग बॉस हाउस में जब से आए हैं, तब उन्होंने बस चिकन-चिकन की रट लगा रखी है। पहले कुछ दिन तो ठीक लगा, पर अब शालीन का बच्चों की तरह हर रोज चिकन मांगना हर किसी को परेशान कर रहा है। फिर चाहें वो शो के दर्शक हों या सलमान खान, 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) में सलमान खान सबसे पहले शालीन को चिकन के लिये फटकार लगाने वाले हैं। 

स्टेज पर आते ही सलमान ने शालीन को फटकार लगाते हुऐ कहते हैं कि 'आपका चिकन... चिकन का रट लगाना बंद करें। टास्क शुरू होने से पहले, रात को सोने से पहले 'बिग बॉस' से चिकन की डिमांड करना बंद कर दें। आपका फोकस ट्रॉफी पर होना चाहिये न की चिकन पर। 

शालीन को डांटने के बाद सलमान, अर्चना गौतम पर आते हैं। सलमान खान अर्चना के कपड़े 'वीकेंड का वार' (Weekend Ka Vaar) आने से पहले नहीं आते। उन्हें बताया जाता है कि कपड़े वैनिटी से चोरी हो गए। इसके बाद अर्चना गुस्सा में 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के घर में शोर मचाती हैं। कहती है कि 'बिग बॉस' (Bigg Boss) की टीम ने कपड़े चोरी कर लिए सबसे हैरानी की बात ये है कि अर्चना सलमान के सामने बोल देती हैं। सलमान ने इस बात पर करारा जवाब देते हुए अर्चना से कहते हैं कि हम उन लोगों में से नहीं हैं, जो आपके कपड़े चुरा लें'। सलमान की बातें सुनने के बाद अर्चना उन्हें बिना कुछ कहे बस मुंह लटका लेती हैं।  

ये भी पढ़ें-

Charu Asopa-Rajeev Sen: चारू असोपा के आरोपों पर राजीव सेन का आया रिएक्शन, बोले- इस एक्टर संग था पत्नी का अफेयर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सुसाइड करने की धमकी देगा जगताप, सई को हो सकती है दिक्कत

Double XL Review: हुमा कुरैशी-सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- शेमिंग बॉडी की नहीं बल्कि खराब विचारों की होनी चाहिए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन