Charu Asopa-Rajeev Sen: चारू असोपा के आरोपों पर राजीव सेन का आया रिएक्शन, बोले- इस एक्टर संग था पत्नी का अफेयर

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा की शादी टूटने की कगार पर है। चारू असोपा ने राजीव सेन पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 04, 2022 14:35 IST
rajeev sen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASOPACHARU चारु असोपा के आरोपों पर राजीव सेन का आया रिएक्शन

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) एक दूसरे पर आरोपों की बरसात कर रहे हैं। राजीव-चारू (Rajeev Charu) की शादी टूटने की कगार पर है और ऐसे में दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें छाई हुई हैं। हाल ही में चारू असोपा (Charu Asopa) ने एक इंटरव्यू के दौरान राजीव पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, उन्होंने कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान राजीव ने उन्हें चीट किया था। जिसके बाद अब राजीव सेन ने चुप्पी तोड़ते हुए चारू के आरोपों को गलत ठहराया है। इसके साथ ही राजीव सेन (Rajeev Sen) ने यह भी कहा कि टीवी एक्टर करण मेहरा संग चारू का अफेयर था।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सुसाइड करने की धमकी देगा जगताप, सई को हो सकती है दिक्कत

एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में राजीव सेन ने कहा कि चारू असोपा की मां ने खुद एक्टर करण मेहरा और चारू के अफेयर के बारे में बताया था। राजीव सेन ने चारू असोपा की मां नीलम के वॉइस नोट के बारे में भी बताया जिसमें उन्होंने करण मेहरा को लेकर बात की थी। राजीव सेन ने अपने ऊपरे लगे आरोपों को गलत ठहराते हुए कहा कि चारु मुझ पर चीटिंग का आरोप लगा रही है जबकि वह खुद शक के घेरे में है। चारू असोपा को ट्रस्ट इश्यू थे मुझे नहीं, मैं अब चारू जैसे इंसान के साथ नहीं रह सकता।

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में पेट डॉग की मौत की खबर सुन कर रोने लगी टीना दत्ता

राजीव सेन (Rajeev Sen) ने यहां तक कह दिया कि चारू अपना दिमाग खो चुकी है और उसे अब गाइडेंस की जरूरत है। राजीव अपनी बेटी जियाना को चारू के साथ अनसेफ फील करते हैं। वहीं चारू द्वारा लगाए गए मारपीट के आरो पर राजीव ने कहा कि वो अब वूमन कार्ड पर प्ले कर रही है। राजीव ने कहा कि उनके पूरे परिवार ने चारू को प्यार दिया और सपोर्ट किया लेकिन इसके बाद भी चारू की तरफ से शर्मनाक आरोप लगाए जा रहे हैं। राजीव ने आगे कहा कि वो अब कभी चारू को माफ नहीं करेंगे। बता दें कि चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी साल 2019 में हुई थी। दोनों की बेटी जियाना का जन्म बीते साल हुआ है।

'देसी गर्ल' Priyanka Chopra के विदेशी बॉडीगार्ड की हो रही चर्चा, Video में तेवर देख फैंस हुए फिदा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन