Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में पेट डॉग की मौत की खबर सुन कर रोने लगी टीना दत्ता

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो 'बिग बॉस' 16 में टीना दत्ता को उनके डॉग 'रानी' की मौत का पता चला, जिसके बाद से उनका हाल बेहाल हो गया है। इस खबर को सुनने के बाद से टीना खुद को संभाल नहीं पा रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 04, 2022 10:36 IST
Tina Datta- India TV Hindi
Image Source : TINADATTA Tina Datta

Bigg Boss 16: मनोरंजन और ड्रामे से भरपूर 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का नया सीजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। शो में नजर आ रहे कंटेस्टेंट लोगों को एंटरटेन करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं। एक तरफ शालीन अपने चिकन के लिए परेशान है, तो दूसरी तरफ नया कैप्टन कौन बनेगा इसे लेकर चर्चा हो रही है। 'बिग बॉस' के शो में सबसे ज्यादा अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को पसंद किया जा रहा है, फैंस से उन्हें बहुत प्यार भी मिल रहा है। 

'बिग बॉस' (Bigg Boss) के शो में कभी के कंटेस्टेंट बीच नोकझोंक, फेक लव और तकरार देखने को मिलती रहती है। तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट किसी न किसी बात को लेकर भावुक हो जाते हैं, 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट टीना दत्ता (Tina Datta) जो अब्दु के साथ मस्ती करती नजर आती है वहीं टीना को शालीन (Shalin Bhanot) के साथ रोमांस करते हुए भी देखा गया है। टीना को 'बिग बॉस' के शो में एक बुरी खबर मिली है की उनके डॉग 'रानी' की मौत हो गई है। यह समय टीना के लिए बड़ा दुखद है, टीना को ऐसा देख 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट को भी अच्छा नहीं लग रहा है। 

लेटेस्ट एपिसोड 'बिग बॉस' टीना दत्ता (Tina Datta) को कन्फेशन रूम में बनाते हैं। 'बिग बॉस' की घोषणा सुनते ही एक्ट्रेस डर जाती हैं और मजाक में कहती हैं 'बिग बॉस' मैंने कुछ नहीं किया है। अंदर पहुंचते ही 'बिग बॉस' (Bigg Boss)टीना को बताते हैं कि बाहरी दुनिया में उनके निजी जीवन में आईं कुछ परिस्थितियों की वजह से उन्हें कुछ देर के लिए घर से बाहर जाना होगा। 'बिग बॉस' का यह निर्देश सुनते ही टीना (Tina Datta) हैरान रह जाती हैं और कुछ समय के लिए बिग बॉस के घर से बाहर चली जाती हैं, जहां उन्हें पता चलता है कि उनके पेट डॉग 'रानी' का निधन हो गया है।

कुछ दिन पहले ही बिग बॉस ने टीना (Tina Datta) को उनके डॉग के गंभीर होने की जानकारी दी थी, जिसे सुन वह काफी भावुक हो गई थीं। ऐसे समय पर घर वालों ने और शालीन (Shalin Bhanot) ने  उन्हें संभालने की कोशिश की। 

ये भी पढ़ें-

Tabu Birthday Special: 52 की उम्र में तब्बू जीती हैं लग्जरी लाइफ, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश

Avatar Trailer: 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' का नया ट्रेलर आउट, देख कर रह जाएंगे दंग

Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने रोया फिर से चिकन का रोना, बिग बॉस ने लगाई जोर से फटकार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement