Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Box Office Collection: 'Double XL' और 'Mili' के साथ आमने-सामने हैं जान्हवी कपूर और सोनाक्षी-हुमा, ओपनिंग डे पर ऐसा रहा कलेक्शन

इस शुक्रवार सिनेमाघरों में महिला प्रधान 2 फिल्में रिलीज हुई हैं जिनमें सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म 'डबल एक्सएल' (Double XL) और जान्हवी कपूर स्टारर 'मिली' (Mili) का नाम शामिल है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 05, 2022 7:51 IST
box office collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASLISONA/JANHVIKAPOOR डबल एक्सएल और मिली का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Double XL Vs Mili Box Office Collection: नवंबर की शुरुआत में ही बॉक्स ऑफिस पर 3 फिल्मों की भिंडत हुई है। सोनाक्षी सिन्हा- हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म 'डबल एक्सएल' (Double XL) जान्हवी कपूर की फिल्म 'मिली' (Mili) और कैटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना की फिल्म ने ओपनिंग डे पर बाजी मारी है। वहीं 'डबल एक्सएल' और फिल्म 'मिली' (Mili) ने लगभग बराबर कमाई की है।

'डबल एक्सएल' (Double XL) और फिल्म 'मिली' (Mili) दोनों ही महिला प्रधान फिल्में हैं और दोनों उस कॉन्सेप्ट/कंटेंट जोन में हैं, जो महामारी से पहले अच्छा प्रदर्शन करतीं लेकिन आज दोनों ही फिल्मों के लिए बड़ा संघर्ष है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, दोनों फिल्में स्ट्रीमिंग में अच्छा प्रदर्शन करतीं लेकिन इन्हें थिएटर में रिलीज कर दिया गया जबकि इनसे उतनी कमाई की उम्मीद नहीं है। 

यह भी पढ़ें: Mehndi Ceremony: सिगंर पलक मुच्छल की मेहंदी की तस्वीरें, 6 नवंबर को बनेंगी मिथुन दुल्हन

फिल्म 'कांतारा' की बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ लगातार जारी है और उम्मीद है कि आज भी फिल्म नई रिलीज फिल्मों से अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। फिल्म 'कांतारा' को हिंदी में रिलीज हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं, लेकिन इसकी कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की 'राम सेतु' और अजय देवगन की 'थैंक गॉड' को बॉक्स ऑफिस पर 'कांतारा' से लगातार कड़ा मुकाबला करना पड़ रहा है। वहीं इस हफ्ते 3 फिल्में रिलीज हुई हैं तो 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' की कमाई पर इसका असर पड़ना तो कंफर्म है।

Phone Bhoot Box Office Collection Day 1: Katrina Kaif की 'फोन भूत' की ओपनिंग डे पर हुई धीमी शुरुआत

फिल्म 'डबल एक्सएल' (Double XL) की कहानी की बात करें तो फिल्म बॉडी शेमिंग जैसे अहम मुद्दे पर आधारित है, जो कॉमेडी के साथ समाज की सोच पर वार करती है। फिल्म में हुमा कुरैश, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं फिल्म 'मिली' (Mili) साउथ इंडियन फिल्म की हिंदी रीमेक है। फिल्म में जान्हवी कपूर के साथ मनोज पाहवा और सनी कौशल अहम किरदार निभाते दिखाई दिए हैं। फिल्म में मिली नौडियाल का किरदार निभा रहीं जान्हवी कपूर एक बड़े फ्रीजर में फंस जाती हैं और इसके बाद शुरू होती है उनकी सर्वाइवल की कहानी।

'बिग बॉस 16' में छाया मस्ती का माहौल, जाहन्वी कपूर को भी हुआ क्यूट कैप्टिन अब्दु रोजि़क से प्यार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement