Friday, April 19, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 16' में छाया मस्ती का माहौल, जाहन्वी कपूर को भी हुआ क्यूट कैप्टिन अब्दु रोजि़क से प्यार

जान्हवी कपूर और सनी कौशल ने 'बिग बॉस 16' के शुक्रवार के एपिसोड में सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की। वे होस्ट के साथ गेम खेलते और फिल्म 'मिली' का प्रमोशन करते नजर आए।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 04, 2022 22:50 IST
Bigg Boss 16, Janhvi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : TWITTER जान्हवी कपूर और सनी कौशल 'बिग बॉस 16' में हुए शामिल

'बिग बॉस 16' अपने हर एपिसोड के साथ और मजेदार होता जा रहा है। यहां रोज नए कनेक्शन बनते और बिगड़ते हुए लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। इसी बीच आज यानी 'शुक्रवार का वार' एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और एक्टर सनी कौशल ने शो में शिरकत की। दोनों स्टार्स 'बिग बॉस 16' के सेट पर अपनी फिल्म 'मिली' का प्रमोशन करने पहुंचे। जहां दोनों ने सलमान खान और कंटेस्टेंट्स के संग खूब मस्ती की। 

एक्ट्रेस ने की अब्दु की नकल 

जान्हवी कपूर और सनी कौशल घरवालों के संग हंसी-मजाक करते नजर आए। शो में होस्ट सलमान खान दोनों कलाकारों का स्वागत करते हुए कहते हैं कि जाह्न्वी अपनी रीलों की वजह से सोशल मीडिया पर भी सेंसेशन हैं। फिर वह जान्हवी को एक टास्क देते हैं और कहते हैं कि वह कुछ आवाजें बजाऐंगे और उन्हें उन पर रील बनानी होगी। जिसमें वह जान्हवी को अब्दु की एक ऑडियो क्लिप सुनाते हैं। जहां उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है, "बहुत मजा.. बहुत मजा है.. बहुत मजा.. भगवान सबसे अच्छा है.. सब कुछ देख रहा है।" जिसे जान्हवी काफी बढ़िया से कॉपी करती हैं। जान्हवी अब्दू के डांस की नकल करती हैं क्योंकि वह उनके ऑडियो में लिप-सिंक करती है। 

सलमान के सामने हुआ झगड़ा

फिर अर्चना गौतम और एमसी स्टेन की एक ऑडियो क्लिप चलाई जाती है, जिसमें दोनों आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं। इसके बाद जाहन्वी और सनी सलमान के सामने फिर से लड़ाई करते नजर आती हैं।

अब्दु पर फिदा जान्हवी

इसके साथ ही जब जान्हवी घर के अंदर जाती हैं तो वह अब्दु से बात करती हैं। वह कहती हैं कि उन्होंने अब्दु का नंबर ठीक से याद कर लिया है। साथ ही जान्हवी अब्दु की काफी तारीफ भी करती हैं। 

पिता बोनी कपूर की भी कॉपी 

जान्हवी ने एक गेम के दौरान अपने पिता बोनी कपूर के मोटापे और गंजेपन दोनों की ओर इशारा किया। दरअसल यह गेम था जहां जान्हवी को नाम पढ़कर उसे अपने एक्ट से समझाना था। जिसमें बोनी का नाम आते ही जान्हवी ने पेट और सिर की ओर इशारा किया। ये एक्ट देखकर सलमान भी खुद की हंसी नहीं रोक सके। 

Janhvi Kapoor ने कॉपी की Urvashi Rautela की ड्रेस, सेफ्टी पिन पर टिकी यूजर्स की नजर

Sushmita Sen ने Ex भाभी को दी थी ये सलाह! Charu Asopa ने खुद किया हैरान करने वाला खुलासा

Chiranjeevi की 'वाल्टेयर वीरैया' में हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela की एंट्री, आइटम सॉन्ग से बरपाएगी कहर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement