Friday, March 29, 2024
Advertisement

Janhvi Kapoor ने कॉपी की Urvashi Rautela की ड्रेस, सेफ्टी पिन पर टिकी यूजर्स की नजर

Janhvi Kapoor Copy Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला का वर्साचे लुक एक बार फिर चर्चा में आ गया है क्योंकि जान्हवी कपूर हाल ही में उन्हें कॉपी करती दिखीं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 04, 2022 21:32 IST
Janhvi Kapoor Copy Urvashi Rautela- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_JANHVIKAPOOR AND URVASHIRAUTEL Janhvi Kapoor Copy Urvashi Rautela

Urvashi Rautela बॉलीवुड की फेशनिस्टा के तौर पर अपने आप को साबित कर चुकी हैं। वह आए दिन अपनी कीमती ड्रेसेज और ज्वेलरी को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। उनका स्टाइल ऐसा है कि उन्हें हर कोई फॉलो करता है। लेकिन अब बॉलीवुड एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने उन्हें कॉपी करके सबको हैरत में डाल दिया है। जी हां! फिल्म 'मिली' के प्रमोशन के लिए जान्हवी ने एक ड्रेस पहनी जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। 

कलर भी सेम और डिजाइन भी 

दरअसल मई 2021 में उर्वशी रौतेला का एक गाना रिलीज हुआ था, जिसका टाइटल था 'वर्साचे बेबी', इस गाने की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने एक ड्रेस कैरी किया था। इस वर्साचे ड्रेस में प्लंजिंग नेकलाइन और जांघ-हाई स्लिट थी जिस पर सेफ्टी पिन डिटेल्स के साथ सिग्नेचर वर्साचे मेडुसा लोगो था। जबकि जाह्नवी ने नीले रंग में वही पोशाक पहनी थी, जिसमें सिर्फ एक अलग नेकलाइन और सेफ्टी पिन डिटेल थी। यह ड्रेस उस समय काफी चर्चा में आया था। अब लगभग उसी कलर और डिजाइन वाला ड्रेस जान्हवी कपूर ने पहना है। इसलिए लोग जान्हवी के डिजाइनर की क्लास लगा रहे हैं। देखिए दोनों एक्ट्रेस की ड्रेस...

'बिग बॉस 16' में पहुंची जान्हवी

जान्हवी कपूर इस ड्रेस को पहनकर सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में पहुंची। जहां उन्होंने मस्ती करने के साथ अपनी फिल्म 'मिली' का प्रमोशन किया। इस शो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं।  फिल्म 'मिली' को आज सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। यह फिल्म एक सरवाइल थ्रिलर है, जिसमें जान्हवी ने एक फ्रीजर में फंसी लड़की का किरदार निभाया है। 

Phone Bhoot Public Review: कैटरीना कैफ कर पाईं दर्शकों को लोटपोट? जानिए लोगों को कैसी लगी ये फिल्म

इन फिल्मों में नजर आएंगी उर्वशी

वहीं उर्वशी रौतेला की बात करें तो वह इंस्टाग्राम पर 58 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एशियाई अभिनेत्री हैं।  वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। वह स्टार मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत भी कर रही हैं, जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा निर्मित किया जाएगा। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। साथ ही सुपरहिट 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक के साथ-साथ जियो के साथ तीन फिल्मों का अनुबंध भी किया है।

Sushmita Sen ने Ex भाभी को दी थी ये सलाह! Charu Asopa ने खुद किया हैरान करने वाला खुलासा

Chiranjeevi की 'वाल्टेयर वीरैया' में हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela की एंट्री, आइटम सॉन्ग से बरपाएगी कहर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement