Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Chiranjeevi की 'वाल्टेयर वीरैया' में हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela की एंट्री, आइटम सॉन्ग से बरपाएगी कहर

Chiranjeevi's Waltair Veerayya: लोगों को बेसब्री से चिरंजीवी की बिग बजट फिल्म का इंतजार है। इस फिल्म में बॉलीवुड लवर्स के लिए भी एक सरप्राइज मिलने वाला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 04, 2022 17:08 IST
Chiranjeevi's 'Waltair Veerayya'- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Chiranjeevi's 'Waltair Veerayya'

Chiranjeevi's Waltair Veerayya: तमिल सिनेमा के मैगास्टार चिरंजीवी के फैंस पूरे देश में हैं। लोगों को हमेशा उन्हें स्क्रीन पर देखना पसंद आता है। अब जल्द ही उनकी फिल्म 'वाल्टर वीरैया' सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने वाली है। इस फिल्म में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री की खबर आ रही है। यह हिंदी दर्शकों के लिए एक सरप्राइज पैकेज की तरह होगा। फिल्म में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि उर्वशी रौतेला हैं। जी हां! निर्देशक बॉबी कोल्ली की आगामी एक्शन एंटरटेनर 'वाल्टर वीरैया', जिसमें मेगास्टार चिरंजीवी और रवि तेजा मुख्य भूमिका में हैं, में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी एक आइटम सॉन्ग में नजर आएंगी।

जल्द शूट किया जाएगा सॉन्ग

सूत्रों ने पहले खुलासा किया था कि फिल्म में चिरंजीवी और रवि तेजा दोनों पर एक बड़ा डांस नंबर होगी, जिसे हाल ही में हैदराबाद में शूट किया गया था। अब, सूत्रों का कहना है कि फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी और ग्लैमरस बॉलीवुड गर्ल उर्वशी रौतेला पर एक स्पेशल डांस नंबर भी शूट किया जाएगा।

श्रुति हासन हैं लीड एक्ट्रेस

रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने फुट-टैपिंग नंबर बनाया है, टॉप कोरियोग्राफर शेखर मास्टर ने इस धमाकेदार गाने को कोरियोग्राफ किया है। मेस्री मूवीज मेकर्स इस फिल्म को बड़े पैमाने पर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में श्रुति हासन, चिरंजीवी के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

साउथ सिनेमा के दमदार लोग आए साथ 

सभी कर्मशियल मटेरियल के साथ एक बड़े पैमाने पर एक्शन एंटरटेनर को रिलीज के लिए तैयार किया जा रहा है। यह फिल्म नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा बड़े पैमाने पर निर्मित की गई है, जबकि जी.के. मोहन सह-निर्माता हैं। आर्थर ए. विल्सन कैमरा क्रैंक कर रहे हैं, जबकि निरंजन देवरामन फिल्म के एडिटर हैं और ए.एस. प्रकाश प्रोडक्शन डिजाइनर हैं। सुष्मिता कोनिडेला कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। जहां कहानी और संवाद बॉबी ने खुद लिखे हैं, वहीं कोना वेंकट और के. चक्रवर्ती रेड्डी ने पटकथा लिखी है। लेखन विभाग में हरि मोहन कृष्ण और विनीत पोटलुरी भी शामिल हैं।

संक्रांति, 2023 के मौके पर फिल्म 'वाल्टर वीरैया' स्क्रीन पर हिट होगी।

Mili Review: बर्फ में जमती जान्हवी को देख दहल उठेगा दिल, टिकट बुक करने से पहले जानिए कैसी है थ्रिलर फिल्म

Charu Asopa-Rajeev Sen: चारू असोपा के आरोपों पर राजीव सेन का आया रिएक्शन, बोले- इस एक्टर संग था पत्नी का अफेयर

Tabu Birthday Special: 52 की उम्र में तब्बू जीती हैं लग्जरी लाइफ, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement