Mili Review: बर्फ में जमती जान्हवी को देख दहल उठेगा दिल, टिकट बुक करने से पहले जानिए कैसी है थ्रिलर फिल्म

Mili Hindi Review: फिल्म 'मिली' (Mili) में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने मिली नौडियाल नाम की लड़की का किरदार निभाया है जो कि 5 घंटो तक फ्रीजर में वक्त बिताती है।

Joyeeta Mitra Suvarne Joyeeta Mitra Suvarne
Updated on: November 04, 2022 14:05 IST
mili review
Photo: INSTAGRAM/JANHVIKAPOOR जान्हवी कपूर फिल्म मिली रिव्यू
  • फिल्म रिव्यू: मिली
  • स्टार रेटिंग: 3 / 5
  • पर्दे पर: November 4, 2022
  • डायरेक्टर: मुथुकुट्टी जेवियर
  • शैली: थ्रिलर

Film Mili Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सनी कौशल की फिल्म 'मिली' (Mili) एक सर्वाइवल थ्रिलर है। फिल्म का निर्देशन मुथुकुट्टी जेवियर ने किया है, ये फिल्म मलयालम फिल्म 'हेलेन' जो कि 2019 में आई थी उसकी आधिकारिक रीमेक है और इसका निर्देशन भी मुथुकुट्टी जेवियर ने किया था। फिल्म के प्रोड्यूसर जान्हवी कपूर के पिता बोनी कपूर हैं।

'गुंजन सक्सेना' और 'गुड लक जेरी' के बाद जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) से लोगों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। जिस तरह जान्हवी ऑफबीट फिल्मों का चयन कर रही है उसे देखकर यह लगता हे कि उनका उद्देश्य दर्शकों को अपना अभिनय दिखाने का है। मिली के किरदार में जान्हवी कपूर ने बहुत अच्छा काम किया है। उनकी सहज अदाएगी और साधारण लुक दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहेगा। करियर के शुरुआत में ही जान्हवी कपूर ने अपने कंधों पर फिल्म संभालने की जिम्मेदारी उठा ली है। उनकी फिल्मों का चयन भी अच्छा है। जान्हवी कपूर की मेहनत फिल्म में बखूबी दिखाई देती है। फिल्म के सेकंड हाफ में सिर्फ बर्फ के अंदर सरवाइव करने का जो सीन है उसे किस तरह से वेरिएशन दिया है यह भी देखने लायक है।

यह भी पढ़ें: 'देसी गर्ल' Priyanka Chopra के विदेशी बॉडीगार्ड की हो रही चर्चा, Video में तेवर देख फैंस हुए फिदा

एक्टिंग

मनोज पाहवा हमेशा अपने किरदारों में जान फूंकी है ऐसे में जान्हवी कपूर के पिता के किरदार में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की है। सनी कौशल ऑनेस्ट लगे हैं उन्होंने फिल्म में मिली का साथ बखूबी निभाया है। क्योंकि फिल्म का प्लॉट सबको पता है तो इसमें दो बातें होती हैं कि आप प्लाट जानते हुए फिल्म देखते हैं या नहीं देखते। क्योंकि इसमें कोई सरप्राइस एलिमेंट नहीं है अगर है तो कलाकारों का काम और फिल्म का ट्रीटमेंट। फिल्म की शुरुआत थोड़ी स्लो है मगर धीरे-धीरे इसकी रफ्तार बढ़ती है और सेकंड हाफ में आप सीट छोड़ नहीं पाते। ए आर रहमान का म्यूजिक और जावेद अख्तर के अल्फाज फिल्म की क्वालिटी मैं इजाफा करते हैं।

यहां देखें 'मिली' का रिव्यू

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सुसाइड करने की धमकी देगा जगताप, सई को हो सकती है दिक्कत

दर्शकों की बात करें तो इन दिनों फिल्म मेकर्स के लिए उन्हें थिएटर में उन्हें ला पाना एक बहुत बड़ा चैलेंज है ऐसे में 'मिली' जो कि एक ऑफबीट फिल्म है और जाहिर है कि ऐसे में एंटरटेनमेंट की थोड़ी कमी तो जरूर है। मिली को 500 थिएटर्स में रिलीज किया गया है।

Double XL Review: हुमा कुरैशी-सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- शेमिंग बॉडी की नहीं बल्कि खराब विचारों की होनी चाहिए