Sushmita Sen ने Ex भाभी को दी थी ये सलाह! Charu Asopa ने खुद किया हैरान करने वाला खुलासा

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस चारू असोपा के रिश्ते का बिखराव अब किसी से छिपा नहीं रहा। लेकिन अब चारू असोपा ने Ex ननद के बारे में बड़ा खुलासा किया है।

Written By : IANS Edited By : Ritu TripathiPublished on: November 04, 2022 20:49 IST
charu asopa sushmita sen- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SUSHMITASEN charu asopa sushmita sen

सेलीब्रिटीज की लाइफ किसी से छिपी नहीं रहती, चाहे वो उनकी खुशियां हों या फिर दुख, प्यार हो या झगड़े...  बीते महीनों से Sushmita Sen के भाई Rajeev Sen और भाभी Charu Asopa का झगड़ा चर्चा में है। दोनों ने कई बार बेटी के चक्कर में रिश्ते को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं। ऐसे में चारू ने अपनी एक्स ननद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा ने अपनी एक्स ननद और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की उनके विवाहित जीवन के लिए दी गई सलाह के बारे में खुलासा किया है। सिद्धार्थ कन्नन के साथ साक्षात्कार में, चारु ने कहा कि जब से वह और राजीव अलग हो गए, उनके दोस्तों और परिवार के साथ उनके संबंध खराब हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि वह अपनी मां पर भी भरोसा नहीं करती क्योंकि उन्होंने उनका बचाव नहीं किया। चारु ने साझा किया कि सुष्मिता हमेशा उनकी ताकत रही हैं, उन्होंने चारू को अपनी खुशी को प्राथमिकता देने के लिए कहा और इसे कभी भी कम नहीं करने के लिए कहा।

सुष्मिता के बारे में बात करते हुए, चारु ने कहा, "नहीं उन्होंने कभी ऐसा नहीं कहा। उन्होंने हमें सब कुछ ठीक करने के लिए कभी नहीं कहा। उन्होंने हमेशा मुझे अपनी खुशी को प्राथमिकता देने के लिए कहा है, पहले दिन से। माता-पिता ने कहा कि शादी काम करनी चाहिए और हमें मतभेदों को सुलझाने के लिए कोशिश करनी चाहिए। लेकिन दीदी ने कभी ऐसा नहीं कहा। उन्होंने हमेशा कहा कि अगर तुम खुश नहीं हो तो वह करो जो तुम्हें खुश करता है।"

Chiranjeevi की 'वाल्टेयर वीरैया' में हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस Urvashi Rautela की एंट्री, आइटम सॉन्ग से बरपाएगी कहर

"मैंने उन्हें इस बारे में परेशान नहीं किया, या किसी को समझाने के लिए भी नहीं कहा। लेकिन हां, वह परिवार है, इसलिए वह जानती है कि कब चीजें खराब होती हैं।"

Phone Bhoot Public Review: कैटरीना कैफ कर पाईं दर्शकों को लोटपोट? जानिए लोगों को कैसी लगी ये फिल्म

उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने ससुराल वालों को भी परेशान करना पसंद नहीं करती, वे बुजुर्ग हैं, और मेरी सास की तबीयत खराब है। लेकिन जब भी दीदी ने फोन किया है, तो उन्होंने हमेशा मुझसे कहा है कि खुद पर ध्यान दो। उन्होंने कहा है कि अगर मैं राजीव के साथ खुश हूं, तो मुझे यही करना चाहिए, लेकिन अगर मैं उससे दूर ज्यादा खुश हूं, तो मुझे अलग हो जाना चाहिए।"

Charu Asopa-Rajeev Sen: चारू असोपा के आरोपों पर राजीव सेन का आया रिएक्शन, बोले- इस एक्टर संग था पत्नी का अफेयर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन