Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Phone Bhoot Box Office Collection Day 1: Katrina Kaif की 'फोन भूत' की ओपनिंग डे पर हुई धीमी शुरुआत

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की 'फोन भूत' (Phone Bhoot) की बॉक्स ऑफिस पर भिंडत सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की 'डबल XL' और जाह्नवी कपूर की 'मिली' से हो रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 05, 2022 11:58 IST
phone bhoot box office collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KATRINAKAIF फिल्म 'फोन भूत' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Phone Bhoot Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के बाद हुई बड़े पर्दे पर वापसी को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। अलग कॉन्सेप्ट पर बनी 'फोन भूत' (Phone Bhoot) को 1300-1400 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, फिल्म से अच्छी ओपनिंग की उम्मीद थी मगर इसने 5-10% रिस्पॉन्स के साथ धीमी शुरुआत की है। हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक्टर भले ही नए हों लेकिन कैटरीना कैफ के होने की वजह से इससे मेकर्स को कमाई की उम्मीद थी। फिल्म को सोशल मीडिया पर भी मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की 'फोन भूत' (Phone Bhoot) एक खास ऑडिएंस को टारगेट करती है, जिस कारण मेकर्स ने इसे सीमित स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया है। सीमित स्क्रीन्स के साथ रिलीज करने का फोन भूत को लॉन्ग रन में फायदा भी मिलेगा। इससे निर्माता फिल्म का खर्चा निकाल पाएंगे और मुनाफा बढ़ने का चांस भी बढ़ जाएगा।

यह भी पढ़ें: 'बिग बॉस 16' में छाया मस्ती का माहौल, जाहन्वी कपूर को भी हुआ क्यूट कैप्टिन अब्दु रोजि़क से प्यार

आजकल हॉरर-कॉमेडी जॉनर को काफी पसंद किया जा रहा है जिसे देखते हुए पिछले कुछ सालों में कई हॉरर कॉमेडी फिल्में रिलीज हुई हैं जिनमें सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की 'भूत पुलिस', कार्तिक आर्यन और कियारा की 'भूल भुलैया 2', जाह्नवी कपूर की 'स्त्री' और 'गोलमाल अगेन' का नाम शामिल है।

Janhvi Kapoor ने कॉपी की Urvashi Rautela की ड्रेस, सेफ्टी पिन पर टिकी यूजर्स की नजर

फिल्म की कहानी

हॉरर कॉमेडी फिल्म  'फोन भूत' (Phone Bhoot) की कहानी की बात करें तो यह दो दोस्तों मेजर (Siddhant Chaturvedi) और गुल्लू (Ishaan Khattar) की कहानी है। जिन्हें बचपन से ही भूतों का क्रेज है। यहां तक कि उनके घर का इंटीरियर भी भूत थीम पर बेस्ड होता है। एक दिन की दोनों दोस्तों की मुलाकात एक भूतनी रागिनी (Katrina Kaif) से होती है और रागिनी के आइडिया पर तीनों मिलकर 'फोन भूत' नाम की हेल्पलाइन शुरू करते हैं। फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब रागिनी क्यों आई थी उसका पता चलता है। 

Sushmita Sen ने Ex भाभी को दी थी ये सलाह! Charu Asopa ने खुद किया हैरान करने वाला खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement