A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने तीसरे दिन भी किया कमाल, 'पूजा' बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल

आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने तीसरे दिन भी किया कमाल, 'पूजा' बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। पूजा बनकर एक बार फिर आयुष्मान फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। उनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस बात का अंदाजा आप उनके फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन से भी लगा सकते हैं।

 Ayushmann Khurrana Dream girl 2- India TV Hindi Image Source : DESIGN 'ड्रीम गर्ल 2' ने तीन दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर पूजा बनकर फैंस का दिल जीत लिया है। एक्टर की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने ओपनिंग डे पर 10 करोड़ 69 लाख की कमाई कर लोगों को हैरान कर दिया। इसी के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 13 करोड़ रुपये कमाए थे। अब फिल्म की कमाई के नए आंकड़े सामने आ गए। जिसके अनुसार फिल्म तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

'ड्रीम गर्ल 2' ने तीन दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये

रिपोर्ट के अनुसार 'ड्रीम गर्ल 2' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ रुपये की कमाई की है। यानी 3 दिनों में फिल्म ने कुल मिलाकर 40.71 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' की वजह से 'ड्रीम गर्ल 2' की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा। 

'ड्रीम गर्ल 2' की स्टार कास्ट

बता दें कि 'ड्रीम गर्ल 2' साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का सीक्वल है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी, इसी कारण दर्शक 'ड्रीम गर्ल' के सीक्वल का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में 'ड्रीम गर्ल 2' फैंस कीउम्मीद पर खरी भी उतरती नजर आ रही है। बता दें कि चार साल पहले रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' भी हिट साबित हुई थी। मूवी में आयुष्मान के साथ लीड रोल में नुसरत भरुचा थीं। हालांकि, सीक्वल में नुसरत को अनन्या पांडे ने रिप्लेस कर दिया है। आयुष्मान और अनन्या के अलावा 'ड्रीम गर्ल 2' परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव जैसे मंझे हुए कलाकारों से सजी है। 

 

Deepak Tijori Birthday : कभी दीपक तिजोरी के स्टारडम के आगे फेल हो गए थे अक्षय कुमार, अब एक्टर जी रहे गुमनामी की जिंदगी

अनुपमा से लेकर दयाबेन तक अपने किरदार की वजह से मशहूर हैं ये सितारे, असली नाम से इन स्टार्स को पहचान नहीं पाएंगे

 

 

Latest Bollywood News