A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन ने एक साल बाद चखा मीठा, रसमलाई खाकर ऐसे हुए खुश मानो क्या जीत लिया

कार्तिक आर्यन ने एक साल बाद चखा मीठा, रसमलाई खाकर ऐसे हुए खुश मानो क्या जीत लिया

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने ये खुलासा किया है कि वो पूरे एक साल बाद मिठाई खा रहे हैं। जानिए क्यों?

Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एक साल बाद कार्तिक ने चखा मीठा

कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'चंदू चैंपियन' में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है, जिसके बाद कार्तिक ने एक साल बाद अपनी फेवरेट मिठाई खाई है। जी हां, हाल ही में कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने एक साल से चीनी नहीं खाई थी। दरअसल अपनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग की वजह से कार्तिक आर्यन खुद की डाइट और फिटनेस का खास ख्याल रख रहे थे। ऐसे में उन्होंने मीठे से दूरी बनाई हुई थी। अब जब हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई तो सबसे पहले एक्टर ने रसमलाई खाकर अपना ये व्रत तोड़ा है। 

एक साल बाद कार्तिक ने चखा मीठा

कार्तिक ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें आप देख सकते हैं कि डायरेक्टर कबीर खान कार्तिक को रसमलाई खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कार्तिक के चेहरे पर मीठा खाने की खुशी देखते ही बन रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है-  'इस एक रसमलाई का स्वाद किसी जीत से कम नहीं है। पूरे एक साल बाद मीठा नहीं चखा है।'

कबीर खान हैं फिल्म के डायरेक्टर

'चंदू चैंपियन' का निर्देशन कबीर खान ने किया है। यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन उस फिल्म निर्माता के साथ काम कर रहे हैं जो 'बजरंगी भाईजान', 'एक था टाइगर' और '83' जैसे प्रोजेक्ट के लिए लोगों के बीच लोकप्रिय है। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत किया जा रहा है। 

ऐसी है फिल्म की कहानी

'चंदू चैंपियन' एक खिलाड़ी और उसके कभी न हार मानने वाले रवैये की कहानी है। यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर से प्रेरित है। कथित तौर पर 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की सफलता के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को पेटकर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया था। हालांकि, उनके असामयिक निधन के बाद निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट करने का फैसला किया।

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट

वहीं कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट 'चंदू चैंपियन' के अलावा कार्तिक आर्यन अनुराग बसु की 'आशिकी 3' और 'भूल भुलैया 3' में भी नजर आएंगे। उन्हें आखिरी बार कियारा आडवाणी के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया था। समीर विदवान्स के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। 

ये भी पढ़ें:

बीबी की सिंगिंग पर आया राघव चड्ढा का दिल, प्यार भरा पोस्ट शेयर कर यूं दी परिणीति चोपड़ा को ब्लेसिंग

'फाइटर' का खूंखार विलेन बचपन से करना चाहता था ऐसे रोल, इन एक्ट्रेसेज के साथ जताई रोमांस करने की इच्छा

Latest Bollywood News