Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बीबी की सिंगिंग पर आया राघव चड्ढा का दिल, प्यार भरा पोस्ट शेयर कर यूं दी परिणीति चोपड़ा को ब्लेसिंग

परिणीति चोपड़ा ने मुंबई फेस्ट 2024 में अपना सिंगिंग डेब्यू कर न सिर्फ अपने फैंस का दिल खुश कर दिया है बल्कि अपने पति का दिल भी जीत लिया है। हाल ही में राघव चड्ढा ने अपनी पत्नी की सिंगिंग की जमकर तारीफ की है साथ ही कुछ इस अंदाज में उन्हें ब्लेसिंग दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 31, 2024 22:43 IST
Parineeti Chopra- raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : DESIGN परिणीति की राघव ने की जमकर तारीफ

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हाल ने बीते साल 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के होटल लीला पैलेस में सात फेरे लिए। कपल ने पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ शादी की। वहीं शादी के बाद परिणीति चोपड़ा ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है। दरअसल एक्ट्रेस ने म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा दिया है। कुछ दिन पहले 28 जनवरी को परिणीति चोपड़ा ने  'मुंबई फेस्टिवल 2024' में कॉन्सर्ट किया था, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर बी शेयर की थीं।  परिणीति चोपड़ा ने अपनी एक्टिंग की तरह अपनी सिंगिंग से भी फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं उनके पति भी उनकी सिंगिंग पर फिदा हो गए हैं। हाल ही में राघव चड्ढा ने अपनी पत्नी की सिंगिंग की जमकर तारीफ की है। साथ ही उन्होंने  हमेशा उन्हें सपोर्ट करने की बात भी कही है।

परिणीति की राघव ने की जमकर तारीफ  

राघव चड्ढा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिणीति चोपड़ा की  'मुंबई फेस्टिवल 2024' से कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो दिल खोलकर गाती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राघव ने अपनी लविंग वाइफ को म्यूजिक वर्ल्ड से जुड़ने के लिए शुभकामनाएं दी और जमकर प्यार लुटाया है।  राघव ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- 'मेरी रॉकस्टार, मेरी कोकिला, मेरी अपनी खुद की मेलडी क्वीन। एक ट्रेन्ड क्लासिकल सिंगर के रूप में तुम शब्दों में जान फूंकती हो। मैं तुम्हारा दीवाना हो गया हूं। जब तुम इस नए सफर पर निकल पड़ी हो, जिसपर चलने के लिए तुम लंबे वक्त से इंतजार कर रही थी। जाओ और जाकर दुनिया हिला दो मेरी जान। मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं।' राघव चड्ढा की परिणीति चोपड़ा के लिए इस प्यारी-सी पोस्ट ने फैंस औका भी दिल जीत लिया है। फैंस भी इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के बारे में

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने साल 2023, 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधे। उनकी शादी से पहले की रस्में दिल्ली में एक क्रिकेट मैच के साथ शुरू हुईं, जिसके बाद एक सूफी रात समारोह हुआ। इसके बाद इस कपल ने उदयपुर में हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के मजे लिए। इसके बाद दोनों ने अपने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रही थी। 

ये भी पढ़ें:

‘एनिमल’ के बाद संजय लीला भंसाली के साथ धमाका करने के लिए तैयार रणबीर कपूर? ऑफिस के बाहर हुए स्पॉट

Bigg Bogg 17 के विनर मुनव्वर फारुकी और अब्दु रोजिक ने की मिलकर मस्ती, तस्वीरों में देखिए ब्रोमांस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement