Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Bigg Bogg 17 के विनर मुनव्वर फारुकी और अब्दु रोजिक ने की मिलकर मस्ती, तस्वीरों में देखिए ब्रोमांस

‘बिग बॉस 17’ के विनर मुनव्वर फारुकी इन दिनों अपनी जीत को एंजॉय कर रहे हैं। इस जीत के बाद अब्दु रोजिक ने भी मुनव्वर के साथ खूब मस्ती की। दोनों की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 31, 2024 18:44 IST
Munawar Faruqui and Abdu Rozik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Munawar Faruqui and Abdu Rozik

'भक्षक' का ट्रेलर देख दहल उठेगा दिल, संजय मिश्रा और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म ने उठाया इंसानियत पर सवाल

सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 17’ ग्रैंड फिनाले की रात विजेता के रूप में उभरने के बाद मुनव्वर फारुकी लगातार चर्चा में हैं। स्टैंड-अप कॉमेडियन इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं और उनके चाहने वाले फैंस उन्हें इस ट्रॉफी के जीतने पर जमकर बधाई दे रहे हैं। हाल ही में मुनव्वर को सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर अब्दु रोज़िक के साथ डिनर पर जाते स्पॉट किया गया। जिसके बाद अब अब्दु रोजिक ने इस मुलाक़ात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।  

तस्वीरों में दिखा ब्रोमांस

कहना ग़लत नहीं होगा कि ‘बिग बॉस 17’ जीतने के बाद, मुनव्वर फारुकी देश के बड़े सेलिब्रिटी की लिस्ट में आ चुके हैं। उनकी कई उतार-चढ़ावों से भरे करियर और बिग बॉस के सफर को काफ़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, क्योंकि उनका निजी जीवन नेशनल  टेलीविजन पर उजागर हुआ था। अब जीतने के बाद उन्हें अब्दु रोज़िक के साथ एक रेस्तरां में देखा गया। अब्दु रोजिक ने इस मुलाक़ात के बाद तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दोनों के बीच ब्रोमांस देखते ही बन रहा है।

देखिए ये तस्वीरें…

कैप्शन में लिखी ये बात

तस्वीरों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए, अब्दु रोज़िक ने लिखा, "हम अपने अगले प्रोजेक्ट की योजना बना रहे हैं, लड़कियों के दिलों के राजा तैयार हो जाओ।" जहां मुनव्वर फारुकी काले और सफेद ट्रैकसूट में एक स्पोर्टी लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं अब्दु काले कार्गो और एक टी-शर्ट में हमेशा की तरह स्मार्ट लग रहे थे, जिसे उन्होंने ब्राउन कलर की जैकेट के साथ टीम किया था। 

‘बिग बॉस 17’ जीतने पर बेटे के संग किया एंजॉय 

‘बिग बॉस 17’ की जीत के बाद मुनव्वर फारुकी ने अपने बेटे मिकेल के साथ अपनी जीत का जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर एक छोटी क्लिप वायरल हुई जिसमें स्टैंडअप कॉमेडियन अपने बेटे के साथ केक काटते नजर आए।

इन्हें भी पढ़ें- 

भांजी की शादी में पगड़ी बंधवा रहे थे अभय देओल, टकटकी लगाए देख रहा था लंगूर

'भक्षक' का ट्रेलर देख दहल उठेगा दिल, संजय मिश्रा और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म ने उठाया इंसानियत पर सवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement