Saturday, May 04, 2024
Advertisement

भांजी की शादी में पगड़ी बंधवा रहे थे अभय देओल, टकटकी लगाए देख रहा था लंगूर

देओल परिवार में आज ग्रैंज वेडिंग है। राजस्थान के उदयपुर में धर्मेंद्र की नातिन की शादी हो रही है। इस शादी में पूरा देओल परिवार शामिल हुआ है। शादी के फंक्शन्स की झलक खुद अभय देओल ने दिखाई है। इन्हीं तस्वीरों में एक काफी फनी तस्वीर भी सामने आई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 31, 2024 16:18 IST
Abhay deol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अक्षय देओल।

धर्मेंद्र के घर में एक बार फिर शहनाई बजने वाली है।  करण देओल और दृषा की शादी के बाद अब धर्मेंद्र की नातिन की शादी होने जा रही है। इस शादी में पूरा देओल परिवार शामिल हो रहा है। शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। इन तस्वीरों में देओल परिवार के सदस्य धूम धड़ाका करते दिख रहे हैं। सनी-बॉबी देओल की भांजी निकिता चौधरी की शादी में मामा लोग रंग जमा रहे हैं। कुछ वीडियोज में सनी और बॉबी डांस करते दिखे तो कुछ में अभय देओल रोमांच बढ़ाते नजर आए। अब हाल में ही शादी से ठीक पहले की कुछ तस्वीरें अभय देओल ने साझा की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी हंस पड़ेंगे। 

अभय देओल की फोटे में दिखा लंगूर  

उदयपुर के रिसॉर्ट में हो रही शादी के बीच अभय देओल सोशल मीडिया पर अपडेट दे रहे हैं। इस शादी से ठीक पहले पगड़ी बंधवाते हुए अभय देओल ने कई तस्वीरें क्लिक कराईं जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में वो मजे लगाते नजर आ रहे हैं। अभय देओल अतरंगी अवतार में नजर आ रहे हैं। वो पगड़ी बांधे अजब-गजब पोज दे रहे हैं। व्हाइट कुर्ते-पजामें उनका लुक क्लासी लग रहा है। इन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर काफी फनी है। उस तस्वीर में अभय देओल पगड़ी बंधवा रहे हैं और एक लंगूर पास मैं बैठा उन्हें टकटकी लगाए देख रहा है।

आज हो रही शादी

बता दें कि आज यानी की 31 जनवरी को निकिता चौधरी शादी के बंधन में बंध रही हैं। जानकारी के अनुसार निकिता की शादी सिख रिति-रिवाजों के अनुसार हो रही है। शादी समारोह में 250 से 300 मेहमान आएंगे, जिसमें विदेशी मेहमान भी शामिल हैं। इस शादी को बहुत प्राइवेट रखा जा रहा है। बता दें कि डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए दुनिया भर में मशहूर झीलों की नगरी उदयपुर में रॉयल वेडिंग हो रही है। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी बेटी आयरा खान की शादी उदयपुर में की थी। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अभय देओल कैप्शन में लिखा, 'अपनी सिख जड़ों की ओर वापस गया। आखिरी स्लाइड में (जब मैं अपनी पगड़ी बंधवा रहा था) उस विशेष अतिथि को देखना न भूलें।'

धर्मेंद्र की बेटी अजीता की बेटी हैं निकिता

बता दें कि निकिता चौधरी धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर की बेटी अजीता देओल की बेटी हैं। अजीता धर्मेंद्र की सबसे छोटी बेटी हैं। अजीता देओल ने यूएस बेस्ड डेंटिस्ट किरण चौधरी से शादी की और वो पति के साथ अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती हैं। दोनों की दो बेटियां प्रियंका और निकिता हैं। वो दोनों भी अपने पिता की ही तरह डॉक्टर हैं। 

ये भी पढ़ें: फर्जी कास्टिंग के खेल पर सलमान खान के प्रोडक्शन ने जारी किया बयान, लीगल एक्शन की दी चेतावनी

जैकलीन फर्नांडिस की खुली पोल, ED का दावा- सब पता था, जानबूझकर कर रही थीं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement