Sunday, April 28, 2024
Advertisement

‘एनिमल’ के बाद संजय लीला भंसाली के साथ धमाका करने के लिए तैयार रणबीर कपूर? ऑफिस के बाहर हुए स्पॉट

संजय लीला भंसाली आफिस के बाहर ’एनिमल’ स्टार रणबीर कपूर कैप लुक में नज़र आए। बुधवार को हुई इस मीटिंग में आगामी फ़िल्म 'लव एंड वॉर' को लेकर क़यास लगाए जा सकते हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 31, 2024 19:51 IST
Ranbir Kapoor - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI Ranbir Kapoor

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली अपने लार्जर देन लाइफ़ सिनेमा से सबको दीवाना बनाने में माहिर हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'लव एंड वॉर' का ऐलान करके हर किसी को सरप्राइज किया था। ये अनाउंसमेट इसलिए भी खास हो गई क्योंकि इस फिल्म में आलिया भट्ट, विक्की कौशन के साथ रणबीर कपूर भी हैं, जो 17 साल बाद एक बार फिर से संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं। इसी बीच बुधवार को रणबीर कपूर को भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। जहां रणबीर कैंप लुक में नज़र आए। 

काफ़ी एक्साइटेड दिखे रणबीर

सेलेब्रिटी फ़ोटोग्राफ़र विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर इस वीडियो को शेयर किया है। जिसमें रणबीर को फिल्मबर्फीके फ़ेमस कैंप वाले लुक में देखा जा सकता है। वीडियो में वह काफ़ी खुश और एक्साइटेड नज़र रहे हैं। साफ है, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर अपने किरदार को लेकर अभी से पूरी तरह से डेडिकेटेड हैं और साथ में वे स्क्रीन पर जादू बुनने के लिए तैयार हैं।

देखिए ये वीडियो...

ख़ास अंदाज में हुआ था फ़िल्म का ऐलान 

आपको बता दें कि फ़िल्मलव एंड वॉरका ऐलान काफ़ी ख़ास अंदाज में किया गया था। जिसमें टाइटल पोस्टर पर फिल्म की लीड कास्ट का साइन था।यह वाकई बहुत अनोखा तरीका था ये बताने का कि फिल्म में इन स्टार्स को फाइनल किया जा चुका हैं। इस ऐलान के बाद से ही फिल्म को लेकर खूब चर्चा है। फ़िल्म को क्रिसमस 2025 के मौके पर थ्रिएटर्स में रिलीज किया जाएगा।

इन्हें भी पढ़ें-

Bigg Bogg 17 के विनर मुनव्वर फारुकी और अब्दु रोजिक ने की मिलकर मस्ती, तस्वीरों में देखिए ब्रोमांस

'फाइटर' का खूंखार विलेन बचपन से करना चाहता था ऐसे रोल, इन एक्ट्रेसेज के साथ जताई रोमांस करने की इच्छा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement