Monday, April 29, 2024
Advertisement

'फाइटर' का खूंखार विलेन बचपन से करना चाहता था ऐसे रोल, इन एक्ट्रेसेज के साथ जताई रोमांस करने की इच्छा

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' में विलेन के रोल में नजर आए ऋषभ साहनी के किरदार को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में ऋषभ साहनी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने इस किरदार में बारे में कुछ बातचीत की है। जानिए उन्होंने क्या कहा है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Sarika Swaroop Updated on: January 31, 2024 18:48 IST
Rishabh Sawhney- India TV Hindi
Image Source : DESIGN बचपन से विलेन बनना चाहते थे ऋषभ साहनी

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' हाल ही में 25 जनवरी को रिलीज हुई है। सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आए है। फैंस को दोनों की केमेस्ट्री खूब पंसद आ रही है। इसी के साथ ऋतिक के दमदार एक्शन ने भी फैंस का खूब ध्यान खींचा है। हालांकि ऋतिक के अलावा इस फिल्म में फिल्म के किरदार में नजर आने ऋषभ साहनी की भी एक्टिंग की खूब वाहवाही हो रही है। 

ऋषभ साहनी के किरदार की हो रही खूब चर्चा

विलेन को रोल में ऋषभ साहनी को फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हर तरफ ऋषभ साहनी के लुक्स और उनके किरदार की चर्चा हो रही है। वहीं आतंकी के रोल में फैंस ऋषभ साहनी को इतना पंसद करेंगे ये उन्होंने खुद भी नहीं सोचा था। ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान फैंस से मिल रहे इस प्यार का आभार जताया है साथ ही उन्होंने अपने इस किरदार में बारे में बात भी की है। 

बचपन से विलेन को पसंद करते थे ऋषभ  

ऋषभ साहनी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि- 'मुझे पता नही था इतना प्यार मिलेगा, अब शायद विलीन का ही दौर है। आप देखिए हीरो अपनी जगह है लेकिन आज कल विलीन को अलग प्यार मिल रहा है । इसे आगे  ऋषभ साहनी ने ये भी बताया कि वो बचपन से ही विलेन के किरदार को काफी पंसद करते थे। उन्होंने कहा कि 'मैने बचपन में सबसे ज्यादा शाकाल, मोगांबो और गब्बर को पसंद किया है । आप यकीन मानिए मैं जब तीसरी क्लास में था तब हर दिन शोले लगाकर देखता था, जिसकी वजह से डीवीडी घिस गई थी। अब इससे आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि बचपन से ही ऋषभ साहनी विलेन को रोल प्ले करना चाहते थे। अब ऐसे में जैसे ही उन्हें फिल्म  'फाइटर' में इस रोल को निभाने का मौका मिला उन्होंने अपने इस किरदार से लोगों का दिल जीत लिया। 

इन एक्ट्रेसेज के साथ रोमांस करना चाहते हैं ऋषभ 

वहीं इसी इंटरव्यू में  ऋषभ साहनी ने ये भी कहा कि वो ऋतिक रोशन के साथ काम कर के थोड़ा नर्वस  थे। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि- 'जब एक सीन के दौरान ऋतिक रोशन ने मुझसे कहा था तुम मुझे मुक्का मारो मैं डिफेंड करूंगा, ये सुनकर मैं नर्वस हो गया था की ऋतिक को कैसे मुक्का मार सकता हूं।' इसके आगे ऋषभ साहनी ने ये भी कहा कि 'मुझे इस बात का मलाल है की दीपिका पादुकोण के साथ एक भी सीन का मौका नहीं मिला , लेकिन आगे आने वाले प्रोजेक्ट में कियारा आडवाणी या तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करना चाहूंगा।'

ये भी पढ़ें:

पति को किसी और के साथ देख होती थी अंकिता को जलन, अब इस वीडियो को देख फैंस सुनाने लगे खरी-खोटी

भांजी की शादी में पगड़ी बंधवा रहे थे अभय देओल, टकटकी लगाए देख रहा था लंगूर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement