Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पति को किसी और के साथ देख होती थी अंकिता को जलन, अब इस वीडियो को देख फैंस सुनाने लगे खरी-खोटी

'बिग बॉस 17' में नजर आ चुकीं अंकिता लोखंडे का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'बिग बॉस 17' के एक मेल कंटेस्टेंट के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। हालांकि इस दौरान दोनों कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं कि जिसकी वजह से अब फैंस बुरी तरह से अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 31, 2024 17:56 IST
Ankita Lokhande- India TV Hindi
Image Source : DESIGN इस वजह से ट्रोल हो रही हैं अंकिता

'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं। शो में अपने खराब रिश्ते की वजह से कपल अकसर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते थे। अंकिता अकसर विक्की को किसी भी महिला कंटेस्टेंट के पास जाते देखती तो जल-भुन जाती थीं। वो ्कसर उनसे उन्हें चाइम देने के लिए उनके पास बैठने के लिए लड़ती हुई दिखाई देती थीं। लेकिन अब हाल ही में अंकिता ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से उनके फैंस को उन्हें ताने मारने का मौका मिल गया है। 

अंकिता का वायरल वीडियो

दरअसल हाल ही में 'बिग बॉस 17' के फिनाले के बाद अंकिता लोखंडे-विक्की जैन ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में शो के कई दूसरे कंटेस्टेंट्स भी शामिल हुए थे,जिसकी फोटो और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इनमें से एक वीडियो में अंकिता लोखंडे नाविद सुले के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस कभी  नाविद के करीब जाती, तो कभी उन्हें गले लगाती दिख रही हैं।। वहीं, नाविद इस दौरान अंकिता के गाल पर किस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। हालांकि दोनों ये सब मस्ती के लिए कर रहे हैं, लेकिन जैसे ही अंकिता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस को उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया। 

अंकिता को फैंस ने किया ट्रोल

इस वीडियो पर कुछ फैंस विक्की का पक्ष लेते हुए अंकिता को ट्रोल करने लगे। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "विक्की को तो इतना सुनाती थी, जबकि वो लड़कियों से चिपकता भी नहीं था, ये तो चिपकी जा रही है।" एक यूजर ने विक्की की बात करते हुए एक कहा, "खुद करें तो रासलीला, पति करें तो कैरेक्टर ढीला।" इसी तरह से तमाम यूजर्स काॅमेंट कर अंकिता को खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

भांजी की शादी में पगड़ी बंधवा रहे थे अभय देओल, टकटकी लगाए देख रहा था लंगूर

'भक्षक' का ट्रेलर देख दहल उठेगा दिल, संजय मिश्रा और भूमि पेडनेकर की फ़िल्म ने उठाया इंसानियत पर सवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement