A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी से पहले ही संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने कर ली है मां बनने की प्लानिंग, बच्चे का नाम भी सोच लिया है

शादी से पहले ही संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने कर ली है मां बनने की प्लानिंग, बच्चे का नाम भी सोच लिया है

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला भले ही बाॅलीवुड फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वो आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार त्रिशाला के चर्चा में आने की वजह उनकी कोई तस्वीर नहीं बल्कि उनका एक पोस्ट है,जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है की वो चर्चा में आ गईं।

Trishala Dutt- India TV Hindi Image Source : DESIGN मां बनना चाहती हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला

संजय दत्त का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन दिग्गज एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। एक्टर ने अपनी जिंदगी में बहुत ही उतार-चढ़ाव देखे हैं। वह तीन शादियां कर चुके हैं और उनके तीन बच्चे हैं। संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। त्रिशाला दत्त भले ही बाॅलीवुड फिल्मों से दूर हैं ,लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती है। वो असकर पोस्ट शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके साथ ही वो फैंस से इंस्टाग्राम पर आस्क मी सेशन के जरिए बात भी करती हैं। इस बार भी त्रिशाला ने कुछ ऐसा ही किया। हालांकि इस दौरान त्रिशाला ने फैंस से अपने मां बनने की इच्छा जाहिर की है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई हैं। 

मां बनना चाहती हैं त्रिशाला

यूं तो आस्क मी सेशन के दौरान त्रिशाला ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए हैं। हालांकि जिस जवाब ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा वो ये था जिसमें उन्होंने अपने मां बनने की इच्छा जाहिर की है। दरअसल आस्क मी सेशन के दौरान एक फैन ने संजय दत्त की बेटी त्रिशाला से सवाल पूछा कि 'क्या आप कभी बच्चे करना चाहोगी, इसको लेकर आपका क्या प्लान है, क्या आपने अपने दिमाग में कोई नाम सोचा है?' इस पर त्रिशाला ने जवाब देते हुए पांडा की क्यूट सी फोटो के साथ में लिखा कि 'मैं बच्चा चाहती हूं और इसको लेकर प्लान भी है।' वहीं इसके आगे त्रिशाला ने यह भी लिखा कि 'मैंने तो उनके लिए नाम भी सोच लिए हैं। अगर भगवान ने मेरे लिए यह सब प्लान किया होगा तो, मैं एक दिन जरुर मां बनूंगी।' बता दें कि त्रिशाला 35 साल की हैं हालांकि वो अब तक कुंवारी हैं। फिलहाल उनका शादी करने का कोई प्लान है या नहीं ये तो नहीं पता, लेकिन हां वो मां बनने की प्लानिंग जरुर कर रही हैं।   

बॉलीवुड से दूर हैं त्रिशाला

बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। संजय दत्त और ऋचा शर्मा की शादी 1987 में हुई थी। लेकिन साल 1996 में  ऋचा शर्मा का ब्रेन ट्यूमर की वजह से निधन हो गया था। जिसके बाद से त्रिशाला अपने नाना-नानी के पास यूएस में रही हैं। उनकी परवरिश वहीं हुई हैं। हालांकि त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। 

ये भी पढ़ें:

'बिग बॉस 17' के विनर का नाम हुआ लीक, ये कंटेस्टेंट जीतेगा ट्रॉफी

शादीशुदा होते हुए किसी और से प्यार करने लगी थीं रिंकू धवन, फिर पति को ऐसे लगी थी भनक

Latest Bollywood News