Monday, May 06, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी जीतेगा ये कंटेस्टेंट? सोशल मीडिया पर किया जा रहा दावा

'बिग बॉस 17' फिनाले की ओर बढ़ रहा है। शो में अब कंटेस्टेंट्स भी सिर्फ 9 बचे हुए है। हर कोई विनर का नाम जानने के लिए बेताब है. इस बीच सेट से विनर का नाम लीक हो गया है। जानिए आखिर सोर्स ने किसको विनर बताया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 10, 2024 14:11 IST
Bigg Boss 17- India TV Hindi
Image Source : DESIGN बिग बॉस 17 विनर का नाम लीक

टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले  28 जनवरी को होने जा रहा है। सलमान खान के शो के सभी खिलाड़ी अपने गेम प्लान के जरिए ट्रॉफी के करीब पहुंचने की होड़ में आगे बढ़ रहे हैं। ऐसे में हर कोई शो के विनर का नाम जानने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहा है। हर किसी के दिमाग में अब यही सवाल उठ रहा है कि आखिर इस सीजन का विनर कौन होगा? इसी बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर शो के विनर का नाम रिवील हो गया है। इसके बाद हर तरफ उस कंटेस्टेंट की ही चर्चा होने लगी है। जानिए आखिर सोर्स ने किसको विनर बताया है।

'बिग बॉस 17' के विनर का नाम हुआ रिवील

अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय और मुनव्वर फारुकी सहित कई कंटेस्टेंट ने बिग बॉस 17 में टॉप कंटेस्टेंट की लिस्ट में अभी भी अपनी जगह बनाई हुई है। इसी के साथ जैसे-जैसे शो के फिनाले की डेट नजदीक आ रही है, शो और ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है। शो में बचे सभी 15 कंटेस्टेंट ट्राफी को लेकर जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर शो के विनर का नाम रिवील हो गया है और वो जिसका नाम विनर के तौर पर सामने आया है वो कोई और नहीं बल्कि मुनव्वर फारूकी हैं। 

इनसाइड सोर्स ने मुनव्वर फारूकी को बताया विनर

मुनव्वर फारूकी 'बिग बॉस 17' के मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। मुनव्वर के ओपिनियन और गेम प्लान लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। वह जब से शो में आए हैं, वह कई बार बिग बॉस के किंग बने हैं। इतना ही नहीं शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट में सबसे ज्यादा जिसकी फैन फाॅलोइंग है तो वह मुनव्वर की ही है। फैंस उन्हें और उनके गेम को खूब पंसद कर रहे हैं। यही वजह है कि मुनव्वर आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। वहीं अब फिनाले से पहले ही सोशल मीडिया मुनव्वर को विनर बता रही है। दरअसल, बिग बॉस के फैन पेज खबरी ने एक ट्वीट किया है जिसके मुताबिक बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी होंगे। जी हां, ट्वीट में लिखा है कि- शो के इनसाइड सोर्स ने कंफर्म किया है कि मुनव्वर फारुकी 28 जनवरी को बिग बॉस 17 की ट्रॉफी उठाने वाले हैं। अब इस ट्वीट के बाद मुनव्वर के फैंस खुशी से झूम उठे हैं और उन्हें अभी से जमकर बधाइयां मिल रही हैं। फिलहाल इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो 28 जनवरी को शो के ग्रैंड फिनाले पर ही पता चलेगा। फिलहाल शो में फैमिली वीक शुरू हो गया है। अब तक शो में विक्की जैन की मां और अंकिता लोखंडे की मां आ चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें:

नहीं रहे 'आओगे जब तुम ओ साजना' फेम सिंगर राशिद खान, कैंसर ने ले ली जान

आखिरी बार शेरनी बनकर लड़ने आ रही हैं सुष्मिता सेन, जानें कब और कहां रिलीज हो रही है 'आर्या 3'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement