Friday, May 17, 2024
Advertisement

‘वो मौकापरस्त है, रिलेशनशिप के लायक नही’...समर्थ ने ईशा मालवीय को लेकर कही ऐसी बात

समर्थ जुरेल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ईशा बहुत बड़ी मौकापरस्त है। इसके साथ ही समर्थ ने ईशा को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं कि समर्थ ने ईशा के बारे में और क्या-क्या कहा है?

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 05, 2024 20:22 IST
samarth jurel , isha malviya- India TV Hindi
Image Source : X ईशा को समर्थ जुरेल ने कहा मौकापरस्त

बिग बॉस 17 में नजर आ चुका कपल समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय तो आप सबको जरूर याद होंगे।आखिर इन दोनों कपल ने शो में इतना हंगामा जो मचाया था, तो भला इन्हें कोई कैसे भूल सकता है। कभी दोनों एक-दूसरे को गलत ठहराते नजर आए तो कभी एक दूसरे को उकसाते और एक-दूसरे से लड़ते नजर आए। इसके अलावा शो में दोनों ने अपने रोमांस से भी खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन बता दें कि अब ये कपल अलग हो चुके हैं। हालांकि दोनों के ब्रेकअप की वजह कभी सामने नहीं आई। लेकिन अब हाल ही में समर्थ ने ईशा संग अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की है और ईशा के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं।

समर्थ ने ईशा को कहा- 'मौकापरस्त'

समर्थ ने इंटरव्यू में ईशा को मौकापरस्त बताते हुए कहा कि- ईशा किसी भी स्पेशल इवेंट से पहले ही उनसे बात करती थीं और उसके अलावा, वह उनको इग्नोर करती थीं। समर्थ ने इसका एक उदाहरण देते हुए कहा कि ईशा ने होली पार्टी से पहले उन्हें काॅल किया और पूछा कि क्या वह उनकी पार्टी में वहां होंगे। बाद में वह उन्हें मीडिया के सामने खींचकर ले गईं, ताकि लोगों को पता चल सके कि दोनों साथ हैं। इसके आगे समर्थ ने बताया कि- 'उसने लाइव में बोला था कि कुछ कहने के लिए कुछ होना चाहिए, ऐसे 10 लोगो को मैं पाल सकतीं हूं। समर्थ ने बताया कि ईशा के इन बयानों से उन्हें दुख पहुंचा है और उन्हें लगा कि ईशा के अहंकार को ठेस पहुंची है, क्योंकि उन्होंने ही उन्हें छोड़ा था। इसलिए, प्रतिक्रिया स्वरूप वह उनके खिलाफ नफरत उगलती हैं।

इस वजह से समर्थ ने किया ईशा से ब्रेकअप

वहीं समर्थ ने इस दौरान ये भी बताया कि 'बिग बॉस 17' के बाद ईशा के साथ उनका रिश्ता खराब हो गया। उन्होंने कहा कि ईशा ने उन पर पॉपुलैरिटी के लिए उनका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया और लगातार उनसे लड़ाई की। इसके बाद, समर्थ ने ईशा संग ब्रेकअप करने का फैसला किया। बता दें कि ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के बीच अफेयर अभिषेक कुमार से ब्रेकअप के बाद शुरू हुआ था। जिसका खुलासा 'बिग बॉस 17' में हुआ था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement