Saturday, May 18, 2024
Advertisement

आंखों में बदले का खून लिए, फावड़ा से नरसंहार करने आ रहे 'भैया जी', टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी फिल्म 'भैया जी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म से उनके कई शानदार लुक आ चुके हैं। वहीं अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुकी है, जिसमें गुस्से की आग में तपते हुए वो अपने भाई की मौत का बदला लेना चाहता है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 06, 2024 7:23 IST
Manoj Bajpayee, Bhaiyya Ji,- India TV Hindi
Image Source : X नरसंहार करने आ रहे 'भैया जी'

मनोज बाजपेयी अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में कभी न भूलने वाली पहचान बनाई है। 'द फैमिली मैन','सत्या','गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी कई फिल्मों में उनके अलग और दमदार किरदार देखे को मिला है। वहीं अब एक बार फिर मनोज बाजपेयी अपने दमदार अंदाज से लोगों के होश उड़ाने आ रहे हैं। फिल्म 'भैया जी' में उनका खूंखार लुक देखने को मिलने वाला है, जिसको लेकर वो चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म से अब तक उनके कई लुक सामने आ चुके हैं, जिसमें वह मुंह में बीड़ी, गले में गमछा लपेटे शानदार लुक में दिखाई दे रहे हैं। वहीं अब हाल ही में फिल्म का दूसरा टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

टीजर में मनोज बाजपेयी का वो किरदार दिखाया गया है, जो बेबस है, लेकिन बदले की आग में जल भी रहा है, जो अपने भाई की मौत का बदला लेना चाहता है। फिल्म के टीजर में मनोज बाजपेयी के किरदार 'भैया जी' के आतंक को दिखाया गया है। इस आतंक को कुछ ऐसा दिखाया गया कि लोग उनसे भागते हुए और डरते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर का ऐसा खूंखार लुक अब तक किसी फिल्म में देखने को नहीं मिला है। ऐसे में फिल्म के टीजर में उनके दमदार किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं 'भैया जी' के टीजर को शेयर करने के साथ ही मनोज बाजपेयी ने रिलीज डेट का भी एलान किया है। ट्रेलर के कैप्शन में उन्होंने लिखा 'प्रतिशोध का निवेदन। मिलिए #भैयाजी से, 24 मई से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।' 

फिल्म के बारे में

बता दें कि विनोद भोनुशाली और समीक्षा शैला ओसवाल इस मूवी को लेकर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। इससे पहले वह मनोज की शानदार मूवी सिर्फ 'एक बंदा काफी है' का निर्माण कर चुके हैं। वहीं इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के अलावा अभिनेता सुविंदर विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा और जोया हुसैन मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement