Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नहीं रहे 'आओगे जब तुम ओ साजना' फेम सिंगर राशिद खान, कैंसर ने ले ली जान

मशहूर सिंगर राशिद खान का निधन हो गया है। वो प्रोस्टेट कैंसर से जूझ रहे थे। सिंगर ने इंडस्ट्री में कई हिट गाने दिए हैं, जिनमें से एक 'जब वी मेट' का 'आओगे जब तुम ओ साजना' भी शामिल है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Sarika Swaroop Updated on: January 09, 2024 17:08 IST
Rashid khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सिंगर रशीद खान का हुआ निधन

हाल ही में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि मशहूर सिंगर राशिद खान का निधन हो गया है। खबरों के मुताबिक वो लंबे समय से प्रोस्टेट कैंसर से जूझ रहे थे। उनका इलाज कोलकाता के एक अस्पताल में चल रहा था। हालांकि बीते कुछ दिनों से उनकी हालत गंभीर बताई जा रही थी, जिसके बाद उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया था। लेकिन अफसोस 55 साल की उम्र में राशिद खान कैंसर से जंग हार गए और हमेशा -हमेशा की लिए दुनिया से रुखसत हो गए। खान के निधन से संगीत जगत में शोक की लहर है।

राशिद खान के गाने

बता दें कि सिंगर  राशिद खान ने इंडस्ट्री में कई हिट गाने दिए हैं। सिंगर के टॉप गानों की बात करें तो वह इंडस्ट्री में 'तोरे बिना मोहे चैन' नहीं जैसा सुपरहिट गाना गाया था। वहीं वह शाहरुख खान की फिल्म माई नेम इज खान में भी गाना गा चुके हैं। वह 'राज 3', 'कादंबरी', 'शादी में जरूर आना', 'मंटो' से लेकर 'मीटिन मास' जैसी फिल्मों में गाने गा चुके हैं। वहीं उनके एक हिट गाने में  'जब वी मेट' का 'आओगे जब तुम ओ साजना' भी शामिल है। जिसे आज भी लोग बड़े चाव से सुनते हैं। 

ये भी पढ़ें:

आमिर खान के बेटी-दामाद ने फोरों से पहले खेला फुटबॉल, सामने आया वर्कआउट वीडियो

'पुष्पा 2' से लेकर 'कांतारा: चैप्टर 1' तक, 5 पैन इंडिया फिल्में जिसे देखने के लिए बेकरार हैं फैंस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement