Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आखिरी बार शेरनी बनकर लड़ने आ रही हैं सुष्मिता सेन, जानें कब और कहां रिलीज हो रही है 'आर्या 3'

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन जल्द ही 'आर्या 3' में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में एक बार फिर एक्ट्रेस शेरनी के रुप में दिखाई देंगी। इस शो का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में 'आर्या सीजन 3' का नया टीजर रिलीज हुआ है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 09, 2024 16:07 IST
Aarya 3, Sushmita Sen- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जानें कब और कहां रिलीज हो रही है 'आर्या 3'

वेब सीरीज 'ताली' से लोगों का दिल जीतने का बाद अब सुष्मिता सेन जल्द ही 'आर्या 3' के जरिए धमाल मचाने आ रही हैं। इसी बीच हाल ही में इस वेब शो का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर में सुष्मिता सेन का एक्शन अंदाज देख लोगों के होश उड़ रहे हैं। इस टीजर में पहले तो आपको 'आर्या' के पहले और दूसरे पार्ट की कुछ झलक दिखाई देगी। इसके बाद आप सुष्मिता सेन को शेरनी बनकर तलवार के साथ अपने दुश्मनों से लड़ते हुए देख सकते हैं। इस दौरान एक्ट्रेस घायल भी नजर आ रही हैं। तो वहीं एक सीन ऐसा भी आता है जब एक्ट्रेस के सीने में गोली लगती है और वह नीचे फर्श पर गिर जाती है। इसी के साथ एक्ट्रेस की आवाज में बेहतरीन डायलॉग भी सुनाई दे रहे हैं वह कहती है, 'आखिरी सांस लेने से पहले, एक आखिरी बार मेरे पंजे जरूर निकलेंगे।' इस टीजर को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि 'आर्या' का पार्ट 3 पहले और दूसरे पार्ट से भी ज्यादा दमदार होने वाला है। वहीं इस टीजर के साथ 'आर्या 3' के रिलीज डेट का भी एलान किया जा चुका है। 

कब और कहां रिलीज हो रही है 'आर्या 3'

बता दें कि 'आर्या' सीजन 3 का अंतिम वार 9 फरवरी को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रहा है। जिसमें सुष्मिता एक बार फिर दमदार एक्शन करते हुए खूंखार अवतार में दिखाई देंगी। बता दें कि 'आर्या' 3 से पहले इसके 2 सीजन सुपरहिट साबित हुए थे। आर्या का पहला सीजन साल 2020 में आया था। वहीं दूसरा सीजन 2021 में आया था। इसमें भी सुष्मिता सेन की मजेदार एक्टिंग नजर आई थी। इन दोनों सीजन के सुपरहिट होने के बाद उम्मीद लगाई जा रही है कि आर्या' 3 में भी सुष्मिता सेन की अदाकारी लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब रहेगी। वहीं आपको बता दें कि 'आर्या' 3 में भी पहले और दूसरे पार्ट की तरह अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इनके अलावा वीर्ति वघानी, जो सुष्मिता सेन की बेटी बनी हैं और वीर वजिरानी जो बेटे बने हैं, ये भी अब अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। इनके अलावा 'आर्या' 3 में कुछ और नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे।

सुष्मिता सेन का वर्कफ्रंट

सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करे तो आखिरी बार उन्हें सीरीज ताली में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के किरदार में देखा गया था। सुष्मिता के इस किरदार को फैंस ने खूब पंसद किया था। एक्ट्रेस के किरदार से लेकर डायलॉग तक की फैंस ने खूब सराहना की थी। वहीं अब वो जल्द ही शेरनी बन 'आर्या' 3 में अपने दुश्मनों से लड़ती हुई नजर आएंगी,जिसको लेकर उनके फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

आमिर खान के बेटी-दामाद ने फोरों से पहले खेला फुटबॉल, सामने आया वर्कआउट वीडियो

'पुष्पा 2' से लेकर 'कांतारा: चैप्टर 1' तक, 5 पैन इंडिया फिल्में जिसे देखने के लिए बेकरार हैं फैंस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement