Monday, May 06, 2024
Advertisement

शादीशुदा होते हुए किसी और से प्यार करने लगी थीं रिंकू धवन, फिर पति को ऐसे लगी थी भनक

'बिग बॉस 17' के घर से बाहर होने के बाद रिंकू धवन ने हाल ही में अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने एक्स हसबैंड किरण करमरकर के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि आखिर वह अपने पति से क्यों अलग हुई।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 24, 2024 11:56 IST
Rinku Dhawan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN पति के होते हुए किसी और से प्यार करने लगी थीं रिंकू धवन

'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट रिंकू धवन इस शो के बाहर निकल चुकी हैं। शो में उन्होंने काफी अच्छा गेम खेला, जिसकी वजह से वह लंबे समय तक शो में बनी रही। वहीं अब शो से बाहर आने के बाद रिंकू धवन ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने पहली बार अपने एक्स हसबैंड किरण करमरकर के साथ अपने रिश्ते पर भी बात की साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि आखिर वह अपने पति से क्यों अलग हुई।

शादी के 15 साल बाद पति से अलग हो गई थीं रिंकू

रिंकू धवन के तलाक के बारे में बात जानने से पहले ये जान लिजिए की आखिर उन्होंने कब और किससे शादी की थी? तो बता दें कि रिंकू धवन की शादी उनकी 'कहानी घर घर की' की कोस्टार किरण करमरकर से हुई थी। इस शो में रिंकू धवन और किरण करमरकर भाई-बहन के रोल में दिखे थे । किरन ओम अग्रवाल की भूमिका में थे और रिंकू छाया का रोल निभा रही थीं। कहते हैं कि इसी शो के दौरान दोनों में प्यार हुआ और उन्होंने साल 2002 में शादी रचा ली। 

हालांकि शादी के 15 साल बाद दोनों अलग हो गए। लेकिन इनके अलग होने के पीछे की वजह का किसी को आज तक पता नहीं है । लेकिन अब हाल ही में रिंकू ने खुद बताया है कि आखिर वह अपने पति से अलग क्यों हो गई थीं। 

पति से इस वजह से हुआ था रिंकू का तलाक

रिंकू ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने एक्स पति से अलग होने के बारे में बात करते हुए बताया कि वह मैरिड लाइफ के दौरान किसी और से प्यार करने लगी थीं। रिंकू ने कहा कि उन्हें याद नहीं है कि कब उन्हें एहसास हुआ कि किरण करमरकर के साथ उनकी शादी नहीं चलेगी। धीरे-धीरे दोनों का प्यार गायब हो रहा था। किरण ने अचानक उनसे बात करनी बंद कर दी थी। रिंकू धवन ने आगे कहा कि वह हमेशा किरण से बात करना चाहती थीं उनसे यह बताना चाहती थीं कि उनका दिन कैसा गुजरा लेकिन किरण ऐसे बर्ताव करते थे जैसे वह सो रहे हों।एक्ट्रेस का कहना है कि वह हमेशा से बातूनी रही है लेकिन करिण के वजह से वो अकसर चुप रहती थीं और ऐसा उन्होंने सिर्फ अपने बेटे के लिए किया। 

शादीशुदा होते हुए भी किसी और से करने लगी थीं बात

वहीं इसी इंटरव्यू के दौरान रिंकू ने जो आगे खुलासा किया है वह काफी शॉकिंग है। उन्होंने आगे कहा कि जब उनका किरण संग बातचीत बंद हो गया तो वह एक ऐसे व्यक्ति से जुड़ गईं, जिनके साथ वह अपनी फीलिंग्स शेयर करती थीं। उनका कहना है कि उस शख्स के साथ सिर्फ उनका इमोशनल कनेक्शन था। जहां मैं बोलती थी और वह सुनता था। किरण के साथ तो वह सिर्फ अपने बेटे की वजह से शादी में थीं। 

पति ने पढ़ लिया था ईमेल

रिंकू धवन ने आगे कहा कि चीजें तब खराब हो गईं जब उसने एक्स हसबैंड ने उनका एक ईमेल देख लिया जो उन्होंने उस लड़के को भेजा था। इसके बाद उनके पति ने घरवालों को बुलाया । इसके बाद इस बात को लेकर घर में काफी हंगामा भी हुआ।वहीं रिंकू ने आगे बताया कि इस घटना के बाद उन्होंने किरण का घर छोड़ कर उसी बिल्डिंग में दूसरे फ्लैट में शिफ्ट होने का फैसला किया क्योंकि वह अपने बेटे के करीब रहना चाहती थीं। 

ये भी पढ़ें:

नहीं रहे 'आओगे जब तुम ओ साजना' फेम सिंगर राशिद खान, कैंसर ने ले ली जान

आखिरी बार शेरनी बनकर लड़ने आ रही हैं सुष्मिता सेन, जानें कब और कहां रिलीज हो रही है 'आर्या 3'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement