A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शनाया कपूर ने किया गजब का रैंप वाॅक, एक्ट्रेस की मद-मस्त अदाएं देखते रह गए सब

शनाया कपूर ने किया गजब का रैंप वाॅक, एक्ट्रेस की मद-मस्त अदाएं देखते रह गए सब

एक्ट्रेस शनाया कपूर हाल ही में एक इवेंट के दौरान रैप वाॅक करती नजर आईं। इस दौरान शनाया मिरर लहंगे में गजब की खूबसूरत दिखाई दी। वहीं उनके वाॅक करने के अंदाज ने भी फैंस का दिल जीत लिया। इस वक्त हर तरफ शनाया के इस वाॅक की ही चर्चा हो रही है।

Shanaya Kapoor- India TV Hindi Image Source : DESIGN शनाया कपूर

अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन मीडिया में वह अक्सर स्पॉट होती रहती हैं। कभी वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं तो कभी अपने लुक्स को लेकर। अब हाल ही में शनाया एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं और इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनका रैंप वाॅक है। 

शनाया कपूर का वाॅक देखते रह गए सब

जी हां, हाल ही में, शनाया मुबंई के किसी इवेंट का हिस्सा बनी थीं, इस दौरान उन्होंने रैंप पर वॉक कर अपना जलवा बिखेरा। इस दौरान शनाया मिरर लहंगे में गजब की खूबसूरत दिखाई दी। खुले बाल और ग्लौसी मेकअप में शनाया गजब दिख रही थीं। वहीं वाॅक के दौरान उनकी अदाएं देख फैंस उनके दीवाने हो गए। बलखाती-लहराती शनाया ने वाॅक के दौरान ऐसे-ऐसे किलर पोज दिए की वहां मौजूद लोग उन्हें बस देखते ही रह गए। वहीं इस दौरान शनाया के चेहरे पर गजब का कॉन्फिडेंस भी दिखा। बेझिझक शनाया इस दौरान वाॅक करती दिखीं। शनाया के इस वाॅक के दौरान के कुछ वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। फैंस उनके इस वाॅक की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

 शनाया कपूर के बारे में

शनाया महीप कपूर और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अपने डेब्यू को लेकर काफी समय से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। शनाया कपूर भी बॉलीवुड में एक सफल एक्ट्रेस बनना चाहती हैं। शनाया अभी महज 24 साल की हैं, लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रख लिया है। शनाया साउथ फिल्म वृषभ  में मोहनलाल के साथ पैन-इंडिया डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, वह धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'बेधड़क' नामक एक प्रोजेक्ट में लक्ष्य लालवानी के साथ अभिनय करेंगी।

इसे भी पढ़ें- 

'गोपी बहु' के फैसले ने बदल दी थी जिंदगी, जानिए कैसे तबाह हो गया जिया मानेक का करियर

ACP की नौकरी छोड़ बन गए एक्टर... बी.आर. चोपड़ा की 'महाभारत' के बलराम से मिली पहचान,अब दिखते हैं ऐसे

Latest Bollywood News