A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का पोस्टर कुछ इस अंदाज में हुआ रिलीज, देखते रह गए सब

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' का पोस्टर कुछ इस अंदाज में हुआ रिलीज, देखते रह गए सब

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। इसी बीच हाल ही में कुछ इस अंदाज में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया कि सबकी आंखें फटी-की फटी रह गई।

Sidharth Malhotra- India TV Hindi Image Source : X रिलीज से पहले 'योद्धा' ने रचा इतिहास

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के नाम से ही साफ पता चल रहा है कि इसमें कमाल के एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाला है। तभी तो फैंस इस फिल्म की रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर कुछ इस अंदाज में शेयर किया है, जिसे देख फैंस के बीच खलबली मच गई है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट और टीजर को लेकर भी अपडेट सामने आ गया है। लेकिन फिलहाल फैंस का ध्यान फिल्म का पोस्टर खींच रहा है, जिसकी बेहद ही खास वजह है, जानिए क्या।

रिलीज से पहले 'योद्धा' ने रचा इतिहास

दरअसल, हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टा पर अपनी फिल्म के पोस्टर का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह  पोस्टर को एकदम अलग अंदाज में रिलीज किया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। आखिर फिल्म 'योद्धा' के पोस्टर को हवा में जो रिलीज किया गया है वो भी 13,000 ft की ऊचांई से। वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्म की टीम हाथ में पोस्टर लेकर फ्लाइट से कूदते हुए स्काइडाइविंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अब ये देखकर फैंस तो हैरान होंगे ही। ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ने अपने पोस्टर रिलीज के यूनिक अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया है। इस पोस्टर रिलीज का अंदाज को देखने के बाद हर कोई इसकी तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है।

कब रिलीज होगा फिल्म का टीजर

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' के पोस्टर रिलीज के साथ टीजर की आने की डेट का भी खुलासा हो गया है। फिल्म 'योद्धा' के टीजर 19 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के इस धांसू पोस्टर को देखने के बाद अब फैंस को टीजर का इंतजार है। आपको बता दें कि फिल्म 'योद्धा' 15 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं। धर्मा प्रोडक्शन फिल्म 'योद्धा' हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित है।   

ये भी पढ़ें:

सामान पैक कर हो जाए तैयार, क्योंकि 'डंकी' आपके घर लेकर आ रहे हैं शाहरुख खान

क्या समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय हुए अलग? वैलेंटाइन डे पर एक्टर के इस पोस्ट से मिला हिंट

 

Latest Bollywood News