Friday, May 03, 2024
Advertisement

सामान पैक कर हो जाएं तैयार, क्योंकि 'डंकी' आपके घर लेकर आ रहे हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पंसद आई। वहीं अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है तो आपके लिए हम एक खुशखबरी लेकर आए हैं। अब आप घर बैठे इस फिल्म को देख सकते हैं, जानिए कब और कहां?

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 15, 2024 12:34 IST
Dunki- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ओटीटी पर रिलीज हुई शाह रुख खान की 'डंकी'

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिएक्शन मिला था। इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया था। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। वहीं अगर आपने अभी तक शाहरुख खान की ये फिल्म नहीं देखी है तो अब आप इस फिल्म को घर बैठे-बैठे अपने फोन में ओटीटी पर देख सकते हैं।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई डंकी

जी हां, शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' बुधवार की रात ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने लगी है। इस बात की जानकारी  नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर एक अनाउंसमेंट कर के दी है।  नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑफिशियल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'अपना सामान पैक करें! दुनियाभर में 'डंकी' के बाद अब शाहरुख खान घर आ रहे हैं। 'डंकी' अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।'  

फिल्म 'डंकी' के बारे में खास बातें

 

बात करें 'डंकी' की तो इस फिल्म में शाह रुख खान के साथ विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है।

क्या है डंकी की कहानी ?

फिल्म की कहानी की बात करें, तो डंकी माइग्रेशन की कहानी है, जिसमें दोस्तों का एक ग्रुप गैर कानूनी तरीके से दूसरे देश में जाने की कोशिश करता है। वो ऐसा इसलिए करते है कि ताकि वह अपनी गरीबी दूर कर सके, लेकिन ये सफर उम्मीद से कहीं ज्यादा खतरनाक हो जाता है। फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प है अगर आपने अभी तक फिल्म नहीं देखी है तो इसे ओटीटी पर जरूर देख ले, उम्मीद है आपको भी फिल्म पंसद आएगी।

ये भी पढ़ें:

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी के बाद अब बाॅलीवुड के ये कपल करेंगे शादी, वैलेंटाइन डे पर दिया हिंट

72 साल की जीनत अमान किसे कर रही हैं डेट, वैलेंटाइन डे पर किया अपने प्यार का खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement