Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

72 साल की जीनत अमान किसे कर रही हैं डेट, वैलेंटाइन डे पर किया अपने प्यार का खुलासा

अभिनेत्री जीनत अमान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने वैलेंटाइन डे पर एक पोस्ट शेयर कर ये बताया है कि वो किसे डेट कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने प्यार और रिश्तें को लेकर अपने फैंस को सलाह भी दी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 15, 2024 8:59 IST
Zeenat Aman- India TV Hindi
Image Source : X जीनत अमान

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान अपने समय की सबसे मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थीं। हालांकि 72 साल की उम्र में भी वे अपनी अच्छी पर्सनैलिटी के कारण लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। कुछ समय पहले ही जीनत ने इंस्टा पर डेब्यू किया है जहां वो अपने फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वहीं हाल ही में जीनत अपने हालिया पोस्ट की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

जानिए किसे डेट कर रही हैं जीनत अमान

दरअसल बीते दिन वैलेंटाइन डे मौके पर जीनत ने अपेन इंस्टा पर अपनी कुछ कूल फोटोज शेयर की है। इनके साथ उन्होंने बताया है कि वह किसे डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है-  'इन दिनों मैं खुद को डेट कर रही हूं। मैं अपने लिए वह सभी चीजें करती हूं जो एक पार्टनर आपके लिए करता है। अगर आपको कोई ऐसा इंसान नहीं मिल रहा है जो आपसे उतना प्यार कर सके जिसके आप हकदार हैं, तो आप खुद से प्यार कर सकते हैं।' वहीं इस दौरान जीनत ने अपने फैंस को को डेटिंग टिप्स भी दी। एक्ट्रेस ने यह टिप्स उन प्यार करने वालों को दी हैं, जिनकी फैमिली जाति-धर्म, क्लास और लिंग की वजह से उनके पार्टनर पर पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने लिका कि 'अगर आपकी फैमिली जाति, वर्ग, धर्म, लिंग या ऐसे किसी अन्य विभाजनकारी मुद्दे के कारण आपके रिश्ते का विरोध करता है, तो उन्हें चुनौती दें! लेकिन अगर वह इन कारणों से आपके साथी को नापसंद करते हैं, तो उनकी बात सुनें। जीनत का ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस उनके टिप्स को काफी पंसद कर रहे हैं।

जीनत ने की थी संजय खान से शादी

बता दें कि जीनत अमान ने एक्टर संजय खान से साल 1985 में गुपचुप शादी कर ली थी। संजय खान उस वक्त पहले से ही शादीशुदा थे, पर वह जीनत की ओर आकर्षित हो गए थे। फिर कुछ महीनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद संजय खान और जीनत अमान ने शादी कर ली। हालांकि शादी के कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे और दोनों अलग हो गए। बताया जाता है कि संजय खान का स्वभाव बहुत ही गुस्से वाला था। उन्होंने कई बार जीनत अमान पर हाथ उठाया था, जिसकी वजह से उनकी एक आंख में गहरी चोट लग गई थी, जिससे हाल ही में उन्हें छुटकारा मिला है। एक्ट्रेस इस तकलीफ को 40 साल तक झेलती रहीं और अब जाकर उन्हें इस दर्द से राहत मिली है।

ये भी पढ़ें:

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी के बाद अब बाॅलीवुड के ये कपल करेंगे शादी, वैलेंटाइन डे पर दिया हिंट

मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड को मिला नया प्यार? जानिए किसका हाथ थामें आयशा खान ने शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement